Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एसडीएम ने की नगर पंचायत के साथ बैठक,दिए उचित निर्देश

लोगो से किया आग्रह किसी भी समय कर सकते है उनसे संपर्क



  • बैजनाथ, रितेश सूद

  • कोरोना महामारी को लेकर बैजनाथ प्रशासन पूरी तरह से सजग है प्रशासन यह बात सुनिश्चित कर रहा है कि इस बीमारी के कारण लोगो को असुविधा का सामना न करना पड़े, प्रशासन ने कोरोना बीमारी से निपटने के लिए जहां विभिन्न टीमों का गठन किया है,वहीं यहां पर कार्यकारणी एसडीएम धर्मेश रामोत्रा भी अपनी अहम भूमिका निभा रहे है। वर्तमान में वो पालमपुर के एसडीएम के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे है,वहीं बैजनाथ में भी कार्यकारी एसडीएम का कार्यभार देख रहे है। पालमपुर में जहाँ नगर निगम है तो वही बैजनाथ में नगर पंचायत है,और दोनों उपमंडलों का कार्य क्षेत्र भी काफी बड़ा है,फिर भी एसडीएम इस कोरोना काल मे दोनों उपमंडलों में बेखूबी अपने कार्य को अंजाम दे रहे है । पपरोला के राजीव गांधी महाविद्यालय के परिसर में बनाए गए कोविड केयर सेंटर में भी वो अपनी अहम भूमिका अदा कर रहे है दिन हो या रात हर समय इनमे कार्य करने की उत्सुकता रहती है।




वही वीरवार को एसडीएम ने नगर पंचायत बैजनाथ के साथ बैठक का आयोजन किया,जिसमें उन्होंने कहा कि हमें कोरोना को लेकर लोगो मे एक विश्वास पैदा करना है कि इस बीमारी में प्रशासन उनके साथ हैं इसके साथ साथ अगर किसी भी वार्ड में कोई व्यक्ति पॉजिटिव आता है तो उस वार्ड के पार्षद उस व्यक्ति के परिवार के साथ अपनी सक्रिय भूमिका का निर्वाह करें ।

उसके परिवार को जरूरत का सामान मुहैया करवाया जाये वही अपने अपने वार्डो में कोरोना को लेकर लोगो को जागरूक करने का कार्य करे।
इसके साथ साथ बैजनाथ पपरोला के बाजारो सहित सभी वार्डो को समय समय पर सेनाटाइजेशन करते रहे,वही डोर टू डोर कूड़े का सही निष्पादन करने के साथ साथ कोरोना बीमारी से मरने वाले लोगों के शवो के संस्कार के लिए उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

एसडीएम धर्मेश रामोत्रा ने बताया कि वो हमेशा अपने कार्यों के प्रति सजग रहते है,उन्होंने लोगो से भी अपील की है कि वो किसी भी समस्या को लेकर उसने सपर्क कर सकते है।

Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन