Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पीड़ित मानवता की सेवा ही सच्ची सेवा: नूरपुर एसडीएम सुरेन्द्र ठाकुर कहा..

पीड़ित मानवता की सेवा ही सच्ची सेवा: सुरेन्द्र ठाकुर
कहा..........जरूरतमंदों के लिए आपकी मदद बन सकती है संजीवनी।


जसूर के दो लोगों ने प्रशासन को सौंपी दवाईयां।


नूरपुर (संजीव महाजन)

नूरपुर 11 मई: एसडीएम डॉ सुरेन्द्र ठाकुर ने कहा है कि पीड़ित मानवता की सेवा ही सही मायनों में सच्ची सेवा है। उन्होंने कहा कि संकट के दौरान किसी भी रूप में जरूरतमंद के लिए की गई सेवा उसके लिए संजीवनी बन सकती है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में प्रत्येक व्यक्ति का नैतिक कर्तव्य बनता है कि जरूरतमंद लोगों की सेवा के लिए कुसी न किसी रूप में अपने हाथ आगे बढ़ाए।


आज मंगलवार को जसूर के दिनेश कुमार जसरोटिया तथा राजन कुमार शर्मा ने कोरोना संक्रमण के ईलाज में प्रयोग की जाने वाली लगभग 9100 गोलियां एसडीएम डॉ सुरेन्द्र ठाकुर को भेंट की। उन्होंने इन सभी दवाइयों को बीएमओ डॉ नीरजा गुप्ता को सौंप दिया। उन्होंने बताया कि यह सभी दवाईयां कोरोना संक्रमित मरीजों के ईलाज के लिए किसी संजीवनी से कम साबित नहीं होंगी। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा इन दवाईयों को होम आइसोलेशन में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों के ईलाज के लिए प्रयोग में लाया जाएगा। बता दें कि इससे पहले भी नूरपुर उपमंडल की दो फर्मों ने प्रशासन को 33 ऑक्सीजन सिलिंडर भेंट किए थे।


सुरेन्द्र ठाकुर ने सभी लोगों विशेषकर पंचायत प्रतिनिधियों, स्वयं सहायता समूहों, युवक मंडलों सहित सभी गैर सरकारी संगठनों से संकट के इस समय में आगे आने का आह्वान किया है। उन्होंने लोगों से कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद के लिए भी आगे आने की अपील की है।
0000

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका