Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शेष पॉल सकलानी बने आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री


  • शिमला,रिपोर्ट
    आम आदमी पार्टी लगातार देश भर में अपनी जड़े मजबूत करने में लगी है जहां कई प्रदेशों में हुए निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी को जनता का साथ मिला है जिसमें पंजाब, गुजरात, जम्मू कश्मीर, उत्तर प्रदेश व हिमाचल प्रदेश शामिल हैं । हिमाचल में हुए पंचायत चुनावों में पार्टी ने 40 में से 36 सीटें जीतने का दावा किया था पंरतु नगर निगम चुनावों में पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था जिसकी वजह से पार्टी को नए सिरे से अपनी रणनीति बनानी की जरूरत महसूस हुई।




पहले आम आदमी पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने प्रभारी रत्नेश गुप्ता के माध्यम से प्रदेश प्रवक्ताओं की नियुक्ति की ताकि सरकार की गलत नीतियों से लोगों को अवगत करवाते रहें तथा पार्टी द्वारा प्रदेश की जनता के लिए किए जा रहे कामों को भी जनता तक पहुंचाया जा सके। अब उसी कड़ी में एक कदम आगे बढ़ाते हुए पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने शेष पॉल सकलानी को आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश में संगठन मंत्री बनाया है ताकि प्रदेश भर में संगठन का विस्तार और संगठन को मजबूती से खड़ा किया जा सके। बता दें कि शेष पॉल सकलानी इससे पहले पार्टी के विभिन्न पदों पर रह चुके हैं जिसमें सदस्य संगठन विस्तार कमेटी और प्रदेश मीडिया प्रभारी की भूमिका शामिल है।

मीडिया से हुई बातचीत में शेष पॉल ने नियुक्ति के लिए केंद्रीय नेतृत्व व हिमाचल प्रभारी रत्नेश गुप्ता का धन्यवाद किया है कहा कि वो पूरी तरह पार्टी के लिए समर्पित हैं और हिमाचल में आम आदमी पार्टी ही लोगों की समस्याओं का समाधान कर सकती हैं क्यूंकि वाकी दोनों पार्टियां जनता को बेवकूफ बनाकर 5 - 5 साल का खेल खेलती हैं जो पार्टी सत्ता में होती है वो जनता विरोधी निर्णय लेती है परन्तु विपक्ष में रहने वाली पार्टी सत्ता पक्ष का साथ देती है ना कि जनता विरोधी निर्णयों का विरोध करती है।

जैसा कि अभी हाल ही में मुख्यमंत्री के उड़नखटोले को लेकर सामने आया था।
आगे उनका कहना था कि करोना कि पहली लहर 2020 में आम आदमी पार्टी ने पूरे हिमाचल प्रदेश में ऑक्सीमीटर अभियान चलाया था और लोगों की मदद की थी। उसी प्रकार अभी जब करोना पीक पर है पार्टी ने बहुत से अस्पतालों ने ऑक्सीमीटर दान किए हैं साथ ही कुछ समाज सेवी संस्थाओं को भी ऑक्सीमीटर मुहैया करवाए हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद हो सके।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका