Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विधायक इंद्र लखनपाल ने मानवता की एक अलग मिसाल की पेश

अपने कहावत सुनी होगी जिसका कोई नहीं उसका रव होता है, इसका ताजा उदाहरण पेश किया बड़सर के विधायक लखनपाल ने



  • हमीरपुर से अमित पठानिया
    कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मृत्यु के बाद अंत्येष्टि के लिए शव उठाने के लिए कोई नहीं पहुंचा तो बड़सर के विधायक लखनपाल अपने बेटे तथा पी ए मनु डोगरा सहित पहुंचे श्मशान घाट ले जाकर निभाई अंतिम रस्म।




कोरोना की दूसरी लहर अति खतरनाक है। लेकिन बड़सर के विधायक लखनपाल को जब मोबाइल द्वारा सूचना मिली की भकरेडी पंचायत के अंतर्गत एक परिवार जो अपना आशियाना बना कर यहां रह रहे हैं। उसके परिवार के व्यक्ति को कोरोना महामारी से मृत्यु हो गई यह घटना वीरवार 3 बजे की है।

लेकिन जब कोई भी अंतिम संस्कार की रस्मे निभाने के लिए नहीं पहुंचा तो मृतक के बेटे ने इसकी सूचना विधायक के पीए मनु डोगरा को दी घटना सुनते ही मनु डोगरा से नहीं रहा गया तो उन्होंने विधायक के बेटे रिशु लखनपाल यह जानकारी बताई तो दोनों ने पीपी किट डालकर मृतक के घर पहुंच गए मनु डोगरा द्वारा या जानकारी विधायक को भी दी थी।
जैसे ही विधायक लखनपाल को सूचना मिली तो तुरंत मौके पर पहुंचे तथा अंतिम अंत्येष्टि के लिए उन्होंने कार्य प्रारंभ करवाया उसके साथ में स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई थी। विधायक के बेटे रिशु लखनपाल और पिए मनु डोगरा मृतक के बेटे सहित विधायक लखनपाल मृतक देह को लेकर श्मशान घाट पहुंचे और संस्कार का सारा कार्य सम्पन्न करवाया।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका