Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पंजाब की तर्ज़ पर प्रदेश के पत्रकारों को भी फ्रंट लाइन कोरोना वारियर्स की लिस्ट में शामिल करने की मांग


  • पालमपुर,प्रवीण शर्मा
    पालमपुर वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने प्रदेश मुख्यमंत्री से पंजाब की तर्ज़ पर प्रदेश के पत्रकारों को भी फ्रंट लाइन कोरोना वारियर्स की लिस्ट में शामिल करने की मांग की है। साथ ही पत्रकारों को इस महामारी के दौर में निभाई जा रही ड्यूटी के दौरान कोरोना वेक्सीन में वरीयता देने की मांग रखी है।




पालमपुर वर्किंग यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट के अध्यक्ष जेएस कठियाल ने कहा कि प्रदेश सीएम जयराम ठाकुर हाल ही में हमीरपुर में पत्रकारों को कोरोना वैक्सीन में वरीयता देने की घोषणा कर गए लेकिन आज तक पत्रकारों को कोई वरीयता नहीं दी गईं । विधान सभा अध्यक्ष विपिन परमार भी पालमपुर में पत्रकारों से जल्द उन्हें वैक्सीन लगवाने का वायदा कर गए थे। लेकिन आज तक इस भयाभय दौर में भी पत्रकारों को कोई नहीं पूछ रहा है।

जिससे इस भयाभय दौर में सूचनाओं को एकत्रित करने में पत्रकारों को भी अब घर से निकलने डर का माहौल व्याप्त है। कठियाल ने कहा कि आज के दौर में प्रदेश मे 70 प्रतिशत पत्रकार युवा हैं । जो 45 वर्ष की आयु पूरी नहीं कर पाए हैं। वर्किंग यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट पालमपुर ने सीएम से उनकी घोषणा अनुसार ग्रामीण पत्रकारों को जल्द ही कम्प्यूटर दिए जाएं।

कठियाल ने सीएम से आग्रह किया है कि इस कठिन दौर में सरकार की योजनाओं, उपलब्धियों को जनता तक व जनता की समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने में अपनी अहम भूमिका निभा रहे पत्रकारों को जल्द से जल्द सुध ली जाए। साथ ही कोरोना काल में पत्रकारों के समक्ष समस्याओं व चुनौतियों पर सरकार को पत्रकारों से विचार विमर्श की भी मांग की है।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका