Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आर्युवेदिक हॉस्पिटल में अल्ट्रासाउंड और सिटी स्कैन की सुविधा न होने के चलते स्वास्थ्य मंत्री को युवा कांग्रेस ने भेजा ज्ञापन


  • बैजनाथ रितेश सूद
    बैजनाथ ब्लॉक युवा कांग्रेस के अध्यक्ष व कन्दराल पंचायत से उप प्रधान रविन्दर राव ने राजीव गांधी आयुर्वेदिक हास्पिटल पपरोला में सीटी स्कैन व अल्ट्रासाउंड की सुविधा न होने के चलते स्वास्थ्य मंत्री को प्रिंसिपल विजय चौधरी के माध्यम से ज्ञापन भेजा।




राव ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र की जनता को इन सुविधाओं के लिए निजी हॉस्पिटलों का रुख करना पड़ रहा है,जिस कारण एक तो उन्हें मानसिक रूप से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है,वहीं वहां उन्हें मनमाने दाम देने पड़ रहे हैं। जिस कारण उनको आर्थिक नुकसान भी हो रहा है।उन्होंने कहा कि सरकारी हॉस्पिटल होने के बाबजूद भी यहां पर स्वास्थ्य सुविधाएं ठप्प पड़ी हुई हैं। जहाँ एक तरफ इस वैश्विक महामारी में आम जनमानस ने अपना रोजगार खो दिया है,तो वहीं दूसरी और सरकारी सुविधा न मिलने के कारण लोगों का मनोबल भी गिर रहा है और ईलाज के लिए इधर उधर भटकना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि अगर एक माह के अंदर इस माँग को पूरा नहीं किया गया तो युवा कांग्रेस धरना प्रदर्शन करके सरकार का विरोध करेगी। इसके साथ राव ने महाविद्यालय के प्रधानाचार्य विजय चौधरी से विचार विमर्श करते हुए कहा कि आयुर्वेदिक महाविद्यालय में उपचार के दौरान अगर इमरजेंसी में किसी भी नागरिक को ब्लड की आवश्यकता पड़ेगी, तो युवा कांग्रेस बैजनाथ के कार्यकर्ता स्वंय उस नागरिक के लिए रक्तदान करने का कार्य करेंगे।

इस अवसर पर पार्षद राजेश कलेड़ी ,उपाध्यक्ष तेजस्व अवस्थी,सचिव सतीश मेहरा,स्वाड़ पंचायत से उप प्रधान संजीव ठाकुर, महासचिव साहिल सिंह सेठी व अन्य साथी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका