Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सुंदरनगर में भीषण अग्निकांड, युवक की मौत


  • सुंदरनगर,रिपोर्ट
    मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। जहां एक आगजनी की घटना में 34 युवक की जलने से मौत हो गई है। घटना सुंदरनगर तहसील के अंतर्गत ग्राम पंचायत महादेव में घटित हुई है। इससे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। घटना देर रात की बताई जा रही है जब परिवार के सदस्य घर पर सो रहे थे तो उसी दौरान यह आगजनी की घटना पेश आई। जानकारी के अनुसार देर रात 10 बजे जब कर्म चंद और लता देवी घर की निचली मंजिल सो गए और 34 वर्षीय बेटा राजेंद्र कुमार घर की ऊपरी मंजिल पर सोने चला गया।




लेकिन कुछ ही देर में घर में अचानक आग लग गई और आनन-फानन में कर्मचंद व लता देवी घर से बाहर निकले। लेकिन उस समय तक घर में भयंकर आग लग चुकी थी। घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय लोगों को लगी तो उन्होंने तुरंत बीबीएमबी फायर बिग्रेड की गाड़ी को सूचना दी। लेकिन जब तक मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड के कर्मी आग पर काबू पाते उस समय तक घर की ऊपरी मंजिल पर सो रहा राजेंद्र जल गया था । इस कारण उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वही घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन व बीएसएल पुलिस थाना को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों व एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने हालात का जायजा लिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेजा गया है। जहां पर आज मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा उसे परिजनों के हवाले किया जाएगा। उधर पुलिस भी मामला दर्ज कर घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने बताया कि आगजनी की इस घटना में 34 वर्षीय राजेंद्र की दर्दनाक मौत हुई है। उन्होंने कहा कि नुकसान का आंकलन लगाया जा रहा है और पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध