Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नैशनल हाइवे में चार बजे के बाद भी खुली रही दुकानों से कोविड सक्रमण का बढ़ सकता है खतरा


  • बैजनाथ रितेश सूद
    कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जहाँ जिला प्रशासन ने पिछले हफ्ते से जिला के सभी व्यापार मंडल से आग्रह किया था,कि वो अपने अपने हिसाब से बाजारों के बंद और खोलने का समय निश्चित करे,ताकि बाजारों में भीड़ कम हो,और कोरोना जैसी बीमारी से लोगो को संक्रमण का खतरा कम हो। जिसके चलते लगभग सभी मंडलो ने अपने अपने बाजारों के खोलने और बंद करने की समय सारणी दे दी थी,जिसके तहत बैजनाथ उपमंडल के तहत आने वाले पपरोला और बैजनाथ के बाजार तो तय सीमा के अनुरूप बंद हो जा रहे है।




लेकिन इन बाजारों के साथ लगते क्षेत्र टाशीजोंग,78 मील, पढियारखर की दुकानें 4 बजे की बाद भी बंद नहीं हो रही है। चूंकि यह दुकानें पठानकोट मंडी नैशनल हाइवे में आती है,और यह दुकाने गांव के लोगो को अधिक कवर करती है,ऐसे में  यहां पर संक्रमण का अधिक खतरा हो सकता  है।
कयोंकि नैशनल हाइवे में दुकाने होने के कारण बाहर से आने वाले लोग,पीछे बाजार बंद होने के कारण यहां पर रुक सकता है,और अगर किसी व्यक्ति में कोरोना के संक्रमण हुए तो यह संक्रमण आगे फैल सकता है।
वहीं इन दुकानदारो की माने तो इनका कहना है कि जिला प्रशासन ने केवल व्यापार मंडल की दुकानों को बंद करने के आदेश दिए है,जबकि उनके यहां किसी भी प्रकार का कोई व्यापार मंडल नही है।
इस बारे में जिलाधीश कांगड़ा राकेश प्रजापति का कहना है कि इस मामले में वो जल्द कार्यवाही करेंगे ताकि कोई संक्रमण न फैल सके और उसे आगे बढ़ने से रोका जा सके।

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध