Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बड़सर के सरिया व्यापारी लाला अमृत गौतम की पत्नी माया गौतम की कोरोना से मौत


  • हमीरपुर,अमित पठानिया
    कोरोना संक्रमण का प्रकोप कम नहीं हो रहा सोमवार को सलोनी बाजार के एक सरिया व्यापारी लाला अमृतलाल गौतम की पत्नी का निधन हो गया । कोरोना संक्रमण का प्रभाव बढ़ता जा रहा है सलोनी बाजार में कोरोनावायरस से होने वाली मौतें भले ही कम आई हो लेकिन सलोनी बाजार के आसपास संक्रमित की संख्या कम नहीं हो रही है।




सलोनी व्यापार मंडल के प्रधान डॉक्टर संजीव पठानिया और शैंपू सोनी ने बताया की लाला अमृतलाल गौतम की पत्नी का निधन होने से सलोनी व्यापार मंडल ने दुख प्रकट किया। उन्होंने कहा कि ईश्वर से हम प्रार्थना भी करते हैं उनके परिवार तथा उनके प्रशंसकों को भगवान इस दुख को सहने की शक्ति दे ईश्वर अपने चरणों में स्थान दे। लाला अमृतलाल गौतम की पत्नी माया गौतम निधन से सलोनी व्यापार मंडल में शोक की लहर व्याप्त है।
व्यापार मंडल के प्रधान डॉ संजय पठानिया और उपप्रधान शैंपू सोनी ने दुकानदारों से अपील की है कोरोनावायरस की दूसरी स्टेज बहुत ही खतरनाक है खुद को ही बचाव करना पड़ेगा हाथ धोना बार-बार मास्क लगाना और 2 गज की दूरी रखना और डॉक्टर संजय पठानिया ने बताया सलोनी बाजार 3 दिन के लिए बंद रखा गया है और बड़सर एसडीएम से अपील की है जल्दी से जल्दी सलोनी बाजार को सेनिटाइज करवाया जाए।
सोमवार को उनका अंतिम संस्कार कॉविड प्रोटोकॉल के तहत सलोनी बाजार के साथ श्मशान घाट में किया गया। सरिया व्यापारी लाला अमृतलाल गौतम की पत्नी अचानक मृत्यु के बाद सलोनी बाजार में लगातार शोक संदेश प्राप्त हो रहे हैं सलोनी व्यापार मंडल के दुकानदार अजय और पिंकू संजय चौहान रवि चौहान रवि गारमेंट्स लकी स्वीट शॉप आसपास गांव के लोगों ने सहित अन्य ने लाला अमृतलाल गौतम की पत्नी मौत पर शौक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है और दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की है।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका