Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा प्रायोजित हिंसा के विरोध में भाजपा मंडल पालमपुर ने राष्ट्रपति को सौंपा मांग पत्र


  • पालमपुर,प्रवीण शर्मा
    आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के आह्वान पर बंगाल में ममता सरकार के इशारे पर टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार हो रही हिंसा व भाजपा के कार्यकर्ताओं की हो रही निर्मम हत्याओं, लूटपाट, व मारपीट व आगजनी के विरोध में पालमपुर मंडल के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त के नेतृत्व में तहसीलदार पालमपुर के माध्यम से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को मांग पत्र सौंपा।




पश्चिम बंगाल में हो रही राजनीतिक हिंसा पर अंकुश लगाने वह प्रदेश में केंद्रीय सुरक्षा बल भेजने वह राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की । पश्चिम बंगाल में जिस तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं पर ममता बनर्जी कार्यकाल तथा हाल ही में संपन्न चुनावों के बाद व नतीजे आने के बाद लगातार हमले किए जा रहे हैं उनका कड़े शब्दों में निंदा की है।

प्रदेश प्रबक्ता उमेश दत्त ने इस मौके पर कहा कि भाजपा आज 77 सीटें जीतकर बंगाल में मुख्य विपक्षी दल के रूप में उभरी है वह लगातार संघर्ष व केंद्र सरकार की योजनाओं को जमीन पर उतारते हुए एक सुदृढ़ कार्यकर्ताओं का निर्माण किया गया है साथ ही 37 प्रतिशत वोट हासिल कर बंगाल की जनता ने भी भारतीय जनता पार्टी को अधिमान दिया है।

इसी से बौखला कर टीएमसी के कार्यकर्ता बंगाल सरकार के इशारे पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को हिंसा के माध्यम से दबाने का प्रयास कर रहे हैं जो अत्यंत निंदनीय वह लोकतंत्र की हत्या है।

उमेश दत्त ने कहा कि इस हिंसा के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हिंसक मानसिकता जिम्मेदार है, जो भारतीय लोकतंत्र में सहनीय नहीं है जिसका भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लोकतांत्रिक तरीके से विरोध कर रहे हैं । प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हिमाचल के कार्यकर्ता बंगाल में राष्ट्रवादी विचारों तथा सबका साथ सबका विकास के लिए संघर्षरत भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ है। तहसीलदार पालमपुर के माध्यम से राष्ट्रपति महोदय को मांग पत्र देने के अवसर पर दोनों मंडल महामंत्री अमरजीत सिंह , पी.सी राणा, भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता वह पूर्व में निगम प्रत्याशी एडवोकेट गोपेश, त्रिलोक चंद,राजेन्द्र सिन्हा, मीनु कुमारी मंडल उपाध्यक्ष एडवोकेट मनोज शर्मा, पूर्व प्रशासनिक अधिकारी पी. सी. अकेला वह अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए तहसीलदार के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका