Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

धाड़ता की बेटी का नारा देकर चुनाव जितने वाली जिला परिषद ग्रयोह धाड़ता से विकास में भेदभाव को क्यों है चुप : कुलदीप सिंह चम्बयाल


  • धर्मपुर, रिपोर्ट
    धर्मपुर पूर्व पंचायत समिति अध्यक्ष कुलदीप सिंह चम्बयाल व जिला परिषद प्रत्याशी ग्रयोह वार्ड ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के धाड़ता क्षेत्र से लगातार विकास के प्रति भेदभाव हो रहा है न कोई आईटीआई, न कोई कालेज, न कोई आदर्श विधालय, न केन्द्रीय विधालय, न सी.एस. डी. कैन्टीन, न राट्रीयकृत बैंक की शाखा, न होलशेल का डीपो, न ट्रेजरी, न रोजगार कार्यालय,उन्होंने कहा 30 हजार वोटरों पर कोई सुविधा उपलब्ध नहीं है और वर्तमान जिला परिषद के खिलाफ जब परिवारवाद का नारा दुसरे कैंडिडेट ने दिया क्योंकि वो मन्त्री की बेटी है तो जिला परिषद ने खुद को धाड़ता की बेटी कहकर वोट अर्जित कर विजयी हुई।




कुलदीप सिंह चम्बयाल ने कहा कि उसके बाद वर्तमान जिला परिषद धाड़ता की जनता के लिए कोई बात नहीं रख पा रही है न जिला परिषद के पटल पर न मन्त्री के समक्ष विपरीत इसके शक्तियों के दुरुपयोग की बातें आये दिन सुनने को मिलती हैं।

कुलदीप सिंह चम्बयाल ने कहा कि मन्त्री महोदय को धाड़ता क्षेत्र की समस्याओं के बारे में भी सोचना चाहिए जहां से 70 प्रतिशत वोट महोदय को मिले हैं और वर्तमान जिला परिषद भी अपना धाड़ता की बेटी का फर्ज इन समस्याओं को निपटा कर पूरा करे।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका