Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

धाम बनाने वाले रसोइये निकले पॉजिटिव, काफी संख्या में लोग किये क्वारन्टीन

मंडी

जिला मंडी के उपमंडल पधर में शादी समारोह में धाम बनाकर परोसने वाले रसोइये कोरोना संक्रमित पाए गए।
इसके बाद प्रशासन ने धाम में भोजन खाने आए द्रंग के विधायक समेत शादी समारोह में शामिल अन्य सभी लोगों को होम आइसोलेट होने के निर्देश दिए हैं।एसडीएम शिव मोहन सैनी ने कहा कि उपमंडल में तीन रसोइये पॉजिटिव आए हैं। दो को धाम बनाते समय ही हटा लिया गया। जबकि एक ने धाम बनाकर खिला दी थी। ऐसे में धाम खाने वाले लोगों को भी होम आइसोलेट होने के निर्देश दिए गए हैं। उधर चौहारघाटी के धमच्याण में भी शादी समारोह में कैटरिंग का कार्य करने वाला युवक भी संक्रमित आया है। उसे भी क्वारंटीन किया गया है। युवक टिक्कन में ढाबा भी चलाता है। ग्राम पंचायत कुफरी में 27 अप्रैल को दो रसोइयों ने धाम बनाकर खिला दी। इसमें द्रंग के विधायक ने भी धाम का स्वाद चखा। 28 अप्रैल को एक रसोईये ने अपना आरटीपीसीआर टेस्ट करवाया। इसकी रिपोर्ट 30 अप्रैल को आई और इसमें वह संक्रमित पाया गया। यहां धाम खाने वालों को होम आइसोलेट होने के निर्देश दिए है।
वहीं, उरला पंचायत के सास्ती गांव में शादी समारोह में धाम पका रहे रसोइये को अपना सैंपल देने सिविल अस्पताल पधर बुलाया। यहां टेस्ट की रिपोर्ट में वह पॉजिटिव पाया। उसे तुरंत होम क्वारंटीन किया गया।
यहां घटासनी-बरोट सड़क के कार्य में जुटी एक कंपनी के 11 मजदूर भी संक्रमित आए थे जिस कारण टिक्कन बाजार को बंद किया गया है।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका