Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुझे बदनाम करने का रचा जा रहा षडयंत्र:सुदर्शन


  • हमीरपुर,अमित पठानिया
    करेर पंचायत के पूर्व में रहे प्रधान सुदर्शन शर्मा की जीत कुछ लोगों को रास नहीं आ रही है। सुदर्शन शर्मा ने बताया की अप्रवासी व्यक्ति द्वारा पंचायत से पचास हजार के बकाया राशि का भुगतान न करने के मामले को बताया झूठ का पुलिंदा है।




बड़सर करेर पंचायत पूर्व में रहे प्रधान शर्मा जो वर्तमान में बीडीसी सदस्य भी हैं । उन्होंने एक अप्रवासी मजदूर द्वारा पचास हजार बकाया राशि का भुगतान न किए जाने बारे बताया की यह शरारती तत्वों के तहत बीडीसी सदस्य सुदर्शन शर्मा छवि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस प्रवासी मजदूर की कोई राशि उन्होंने भुगतान नहीं करनी है इसका पूरा भुगतान कर दिया गया है।

जो आरोप लगा रहे हैं वह पंचायत के आसपास लोकल व्यक्ति के बहकावे में आकर लगा रहा है। उन्होंने बताया कि बीडीसी चुनावों से पहले भी उन लोगों ने मेरे ऊपर आरोप लगाए थे जिसके लिए मैंने पुलिस चौकी भोटा मै मामला दर्ज करवाया था। उन्होंने बताया कि जब वह बीडीसी का चुनाव जीता तो अब कुछ शरारती तत्वों को मेरी जीत रास नहीं आ रही है ।

इससे उनकी छवि को खराब करने के लिए मनगढ़ंत बातें की जा रही हैं । उन्होंने बताया कि अगर यह शरारती तत्व बाज नहीं आए तो इनको कोर्ट तक ले जाऊंगा ।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका