Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विधायक मुलखराज प्रेमी ने अन्नपूर्णा सोसायटी को दी 50 हजार की राशि


  • बैजनाथ रितेश सूद
    कोविड-19 सेंटर आयुर्वेदिक परिसर पपरोला में दाखिल मरीजों व चिकित्सा कार्य में सलंगन चिकित्सकों व अन्य स्टाफ को भोजन उपलब्ध करवाने में क्षेत्र की अग्रणी एनजीओ अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसाइटी पपरोला- बैजनाथ द्वारा मझेरण रोड पपरोला में स्थित राजीव सेवा केंद्र सामुदायिक भवन में व्यवस्थाओं का जायजा क्षेत्र के विधायक मुलख राज प्रेमी ने लिया।




इस दौरान उन्होंने संस्था द्वारा बनाए जा रही खाने की रसोई व खाने की गुणवत्ता को जांचा व पैकिंग करने की जगह को देखा तथा संतोष ब्यक्त किया। विधायक मुलख राज प्रेमी ने कहा कि अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसाइटी पपरोला बैजनाथ कोविड-19 के मरीजों व अन्य स्टाफ के लिए प्रतिदिन तीनों समय का भोजन उपलब्ध करवाकर बेहतर कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह सभी व्यक्ति मिलजुल कर कोरोना को हराने के लिए एकजुट होकर कार्य कर रहे हैं उससे ऐसा प्रतीत होता है कि शीघ्र ही हम सभी इस आपदा से बाहर निकल आएंगे। इस दौरान उन्होंने अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसाइटी पपरोला बैजनाथ को भोजन व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाए रखने के लिए 50000 की राशि देने की बात कही ।संस्था के अध्यक्ष संजय सोनी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीरेंद्र राणा, उपाध्यक्ष दिलीप बहल, सचिव रमेश चड्डा, कोषाध्यक्ष एमपी सूद, सुशील कुमार राणा, शशि राणा,सतीश कौल, राकेश शर्मा व संस्था के अन्य सदस्यों ने इसके लिए विधायक मुल्ख राज प्रेमी जी का आभार व्यक्त किया ।

विधायक मुल्क राज प्रेमी के साथ मंडल भाजपा अध्यक्ष बैजनाथ भीखम कपूर, उपाध्यक्ष अनिल शर्मा ,प्रदीप चौहान ने भी शिरकत की।

Post a Comment

0 Comments