Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोरोना संकट से निपटने में कम और 2022 की चुनावी तैयारी में ज्यादा लग रही है सरकार : कुलदीप सिंह चम्बयाल


  • धर्मपुर,रिपोर्ट
    एक प्रैस विज्ञप्ति में धर्मपुर पूर्व पंचायत समिति अध्यक्ष कुलदीप सिंह चम्बयाल व जिला परिषद प्रत्याशी ग्रयोह वार्ड ने कहा कि सरकार की धोषणायें और फैसले वर्तमान समय में भी संकट से बाहर निकलने के लिए कम और 2022 की चुनावी रणनीति के ज्यादा लग रहे हैं। इसीलिए सुबह फैसले कुछ और और शाम तक कुछ और हो जाते हैं।




कुलदीप सिंह चम्बयाल ने कहा कि इस दौरे में टैक्स पेयर को छोड़ सभी परिवारों के खातों में कम से कम 5000 रू सरकार को सीधे डालने चाहिए ताकि सभी श्रेणी के लोगों को संकट की घड़ी में राहत मिले। लेकिन सरकार फर्जी गरीबों को ही हर सुविधा दे रही है जबकि जमीनी स्तर पर हालात कुछ और हैं कुछ तो जन्म जमानंतर से ही झूठे गरीब बने हैं और सरकार एक तरफ उनको सैलरी, भत्ते दे रही है दुरी तरफ गरीबी का सर्टिफिकेट ।

कुलदीप सिंह चम्बयाल ने कहा कि सरकार और सरकार के मन्त्री महोदय खुद बार बार कोविड एस.ओ.पी. की धज्जियां उड़ा रहे हैं ऐसा ही पिछले कल धर्मपूर विधानसभा क्षेत्र ऐंबुलेंस को फैलग करती बार भी देखने को मिला और फोटोज सूट कोरोना काल में हास्यास्पद है और चुनावों की तयारी का हिस्सा भी ।

कुलदीप सिंह चम्बयाल ने कहा कि जो सरकार अपने कुनबे से कोविड नियमों का पालन नहीं करवा सकती वो जनता की क्या हिफाजत करेगी सरकार पूरी तरह से फेल है और भविष्य में परिणाम सामने होंगे।

Post a Comment

0 Comments