Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

स्वास्थ्य मंत्री जी कब लगेगी 18 से 44 को बेकसीन:कांग्रेस

पूर्व युवा प्रवक्ता ने लगाया आरोप,लोगों को सरकार कर रही गुमराह



  • कांगड़ा,पंकज शर्मा
    हिमाचल के मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री यह बताएं कि 18 से 45 के बीच वैक्सीन कब लगेगी । यह आरोप लगाते हुये जिला कांगड़ा के पूर्व युवा कांग्रेस प्रवक्ता लवली कटोच ने कहा कि हिमाचल मैं महामारी से लड़ रहे युवा लोगों को कब टीकाकरण की सुविधा मिल पाएगी और इसके लिए सरकार क्या नीति बना रही है कौन सी कंपनी से बात हो रही है, कब तक यह पूरा हो पाएगा सब जनता को बताया जाए झूठ की राजनीति खेलना जय राम बंद कर दे।




उन्होंने कहा कि विडंबना की बात यह है कि आपातकालीन स्थिति में अभी बहुत झूठ बोलने से परे नहीं आते हैं। जिस हिसाब से 45 से ऊपर के लोगों को वैक्सीन सेंटर में भीड़ उमड़ी है जहां पर प्रॉपर व्यवस्था नहीं की न बैठने की न वहां सोशल डिस्टेंसिंग हो पा रही है। स्टॉफ़ बहुत ही कम है जब यह 18 से 45 के बीच टीकाकरण होगा तो इसको कैसे सफल कर पाएंगे और कोरोना संक्रमण की चैन को कैसे तोड़ेंगे क्या से सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करवाई जाएगी ।

उन्होंने कहा कि यह बहुत बड़ा सवाल है पर इन सब कामों में जयराम सरकार बिल्कुल विफल रही है। उन्होंने इस महामारी के दौरान जनता की कोई भी मदद नहीं की है न ही किसी प्रकार का कोई टैक्स माफ किया है न ही बिजली का बिल और न ही फ्री राशन मुहैया कराने की कोई मुहिम छेड़ी है। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार जल्दी से जल्दी बताये कि टीकाकरण कब होगा।

Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन