Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रैली ऑफ़ चम्बा की तैयारियों का प्रशासनिक अधिकारियों ने लिया जायजा


 

 

  • चम्बा,रिपोर्ट

  • चम्बा में आयोजित होने वाली रैली ऑफ़ चम्बा की तैयारियों का प्रशासनिक दल ने गुरूवार को पुलिस मैदान में पहुंचकर जायजा लिया। इस दौरान एसडीएम चम्बा ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों को रैली के आयोजन संबंधी दिशा- निर्देश भी जारी किए। उन्होंने कहा कि रैली ऑफ़ चम्बा देश में सबसे आयोजित होने वाली सबसे बड़ी रैली है।




प्रशासन की ओर से रैली के आयोजन को लेकर कोरोना महामारी को ध्यान रखते हुए विशेष प्रबंध किए गए हैं। उन्होंने कहा कि 9 से 11 अप्रैल को आयोजित होने वाली इस रैली से न केवल जिला चम्बा में पर्यटन को पंख लगेंगे बल्कि पर्यटन व्यवसायियों के साथ- साथ स्थानीय लोगों की आर्थिकी भी सुदृढ़ होगी। रैली के शुभारंभ के मौके पर माननीय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का पहुंचना संभावित है। वहीं रैली का समापन संभवत: केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू द्वारा किया जाएगा। रैली के दौरान निर्धारित रूट पर सामान्य ट्रैफिक को पूर्णता बंद किया जाएगा। सुरक्षा की दृष्टि से सड़क में पुलिस और स्वयंसेवियों की टीमें भी तैनात रहेंगी। उन्होंने लोगों का भी आह्वान करते हुए कहा कि रैली के दौरान सुरक्षा की दृष्टि से लोग स्वयं और अपने माल- मवेशियों को सड़क पर लेकर न आएं।

इस मौके पर ब्राउन बीयर मोटर स्पोर्ट्स सोसाइटी की टीम सहित अधिशाषी अभियंता लोनिवि जीत सिंह ठाकुर, अधिशाषी अभियंता दिनेश कपूर, डीएसपी मुख्यालय अजय कपूर, थाना सदर के प्रभारी सकीनी कपूर, यातायात प्रभारी राकेश कुमार और प्रेरणा द इंस्पिरेशन संस्था के सदस्य भी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका