Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा की बैठक में उड़ाई गई कोरोना के नियम की छज्जियां

बच्चों कि शिक्षा से राजनीतिक मीटिंग है जरूरी



  • गुरमुख सिंह फतेहपुर
    अक्सर हम जब किसी को फोन कॉल के माध्यम से कॉल करते हैं तो हमें यह सुनने को मिलता है 2 गज की दूरी मास्क है जरूरी यह केवल फोन में ही सीमित रह गया है ।एक तरफ हिमाचल सरकार ने आदेश जारी किए हैं कि आज से जो भी स्कूली परीक्षाएं हो रही है वह स्थगित की जाएगी लेकिन दूसरी तरफ से से देखें तो राजनीतिक के खेल ज्यो के त्यो जारी है आज डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष में  कृपाल परमार  भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ग्राम पंचायत रियाली में जनसभा का आयोजन करवाया।



कोई मास्क नहीं,न दूरी


इनमें मुख्य तौर पर भाजपा का झंडा देखने को मिला बाबा साहिब की जयंती पर वी राजनीतिक खेल खेले जा रहे है और उसमें करोना से बचने के उपायो से भी परहेज किया गया इस जन सभा मे मुख्य तौर पर काफी गणमान्य लोगों ने शिरकत की। जनसभा में मास्क से ही 2 गज की दूरी का परहेज रखा गया ना के मात्र ही लोगों ने मास्क पहना था और जो सामाजिक दूरी बनाए रखने की बात हर बार हमारे कानों में पड़ती है उस से भी परहेज रखा गया।
सवाल यह है कि क्या जो करोना है वह राजनीतिक दलों को माफ कर रहा है या उनकी तरफ करोना का ध्यान नहीं जाता
और क्या ऐसे समय में भी राजनीति का झंडा जा पार्टी का झंडा लेकर बाबा साहेब की जयंती को मनाना अत्यंत जरूरी था ।


यहां भी कोई मास्क नहीं


जबकि सभी कार्यक्रम हिमाचल सरकार ने बैन किए हैं क्या बच्चों की शिक्षा के संदर्भ में राजनीतिक मीटिंग अधिक जरूरी है ? क्या रैलियां पर रोक नहीं लगनी चाहिए क्या स्कूली शिक्षा से पार्टी मीटिंग जरूरी हैं? आने वाले समय में प्रशासन क्या कार्रवाई करता है?
बड़ा सबाल??

Post a Comment

0 Comments