Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के चलते बिना मास्क नहीं मिलेगा बाबा बालक नाथ मंदिर में प्रवेश


  • हमीरपुर, रिपोर्ट
    जिला हमीरपुर में संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। जिला में एक्टिव मामलों की संख्या 488 तक पहुंच गई है और लगातार यह बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में जिला प्रशासन ने सख्त रुख अपना लिया है। कोरोना संक्रमण के मामलों को नियंत्रण में करने के लिए जिला प्रशासन ने अब उत्तर भारत के प्रसिद्ध सिद्धपीठ बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध में श्रद्धालुओं को बिना मास्क के प्रवेश पर रोक लगा दी है।




इसके लिए जिला प्रशासन ने मंदिर में तैनात पुलिस जवानों, होमगार्ड के जवानों और मंदिर न्यास को सख्ती से निर्देश दिए हैं कि जो भी श्रद्धालु यहां बिना मास्क आता है उसे मंदिर में प्रवेश नहीं करने दिया जाए। मास्क पहनने के बाद ही मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं को प्रवेश दिया जाना चाहिए। इसके साथ ही थर्मल स्क्रीनिंग और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश दिया जाना चाहिए।

बाबा बालक नाथ मंदिर न्यास की चेयरमैन एवं डीसी देव श्वेता बनिक ने बताया कि बाबा बालक नाथ मंदिर में बाहरी राज्यों से दर्शनों के लिए श्रद्धालु आ रहे हैं। कोविड के बढ़ते प्रकोप के चलते मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं की बिना मास्क के एंट्री पर पूर्णतया रोक लगा दी है। उन्होंने कहा कि पंजाब में संक्रमण बड़ी तेज़ी से फेल रहा है और चैत्र मास होने के चलते पंजाब से बड़ी तादाद में श्रद्धालु बाबा के दरबार में पहुंच रहे है इसलिए एहतियात बरतना बहुत जरूरी हो गया है।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका