Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सड़क की हालत खस्ता लोगों को हो रही परेशानी,विभाग वेखबर


  • गुरमुख सिंह फतेहपुर
    लोक निर्माण विभाग फतेहपुर उपमंडल के तहत बडूखर से फतेहपुर रास्ते की इतनी दयनीय स्थिति हो गई है कि जगह-जगह रास्ते में गड्ढे पढ़े हुए हैं जो कि एक बहुत बड़े हादसे को न्योता दे रहे हैं।




बडूखर से फतेहपुर को 16 किलोमीटर का सफर है जिसमें से सिर्फ 4 किलोमीटर तक का रास्ता जो कि सही किया गया लेकिन उसकी भी स्थिति इतनी दयनीय हो गई है कि भारी भरकम वाहनों की वजह से सड़क में गड्ढे पड़ गए हैं जो की हादसों को न्योता दे रहे हे बडूखर से क्रेशर मटेरियल लेकर भारी वाहन फतेहपुर को जाते हैं जिनकी वजह से भी रोड को काफी नुकसान हुआ है कई जगहों पर इन भारी वाहनों की वजह से सड़क धंस गई है विभाग इन भारी वाहनों को रोकने का भी किसी प्रकार का कोई कदम नहीं उठाता
विभाग द्वारा कुछ एक जगह पर सड़क में पड़े हुए गड्ढों में मिट्टी डालकर लीपापोती की जा रही हे जो दो पहिया वाहन को लेकर इस रास्ते में चलना बड़ा ही मुश्किल है सड़क पर तारकोल की जगह मिट्टी होने के कारण इमरजेंसी में वाहन लेकर निकलना मतलब बहुत बड़े हादसे को न्योता देना है।

ग्राम पंचायत नंगल से स्थानिय निबासी रविन्दर शर्मा का कहना है की नंगल से फतेहपुर तक रास्ते की स्थिति बहुत ही खराब है जब कभी भी इमरजेंसी में इस रास्ते से होकर गुजरना पड़ता हे बड़ी दुर्घटना होने का डर रहता हे जगह-जगह गड्ढे पड़े हुए विभाग को इसकी सुध लेनी चाहिए।

मिट्टी कि जगह तारकोल बिछाने की मांग


ग्राम पंचायत नंगल से वीडीसी जितेंदर पठानिया का कहना है कि बडूखर से फतेहपुर सड़क का कुछ हिस्सा इतना खराब है वाहन लेकर निकलना तो दूर पैदल चलना भी बहुत मुश्किल है।

नोबल कम्युनिटी फाउंडेशन के मेंबर लेखराज का कहना है सड़कों में जगह-जगह गड्ढे बहुत बड़ी दुर्घटना को न्योता दे रहे हैं विभाग को जल्द ही इस सड़क की दयनीय स्थिति का सुधार करना चाहिए।

वही इस बारे में लोक निर्माण विभाग फतेहपुर के अधिशासी अभियंता रोशन लाल अन्नी का कहना हे सड़कों की दशा सुधारने के लिए ठेकेदार को टेंडर दे दिया है शीघ्र ही निर्माण कार्य भी शुरू हो जाएगा।

Post a Comment

0 Comments