Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मनोह स्कूल का नामकरण हुआ शहीद अंकुश के नाम


  • हमीरपुर,अमित पठानिया
    जिला हमीरपुर के उपमंडल भोरंज के गांव कडोहता के गलवांन घाटी में शहीद हुए अंकुश ठाकुर के नाम पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मनोह का नाम बदल कर शहीद अंकुश ठाकुर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मनोह रखा गया।


मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का किया धन्यवाद


राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मनोह का नाम शहीद अंकुश ठाकुर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मनोह करने पर बाबा बालक बाबा बालकनाथ निस्वार्थ सेवा सोसायटी के प्रधान राजन शर्मा ने प्रदेश मुख्यमंत्री व स्थानीय विधायिका कमलेश कुमारी का धन्यवाद किया।
उन्होंने बताया की पिछले वर्ष 16 जून 2020 को भोरंज क्षेत्र के कडोहता गांब के अंकुश ठाकुर ने गलवान घाटी मे भारतीय और चीनी सैनिको के बीच हुई मुठभेड़ मे शहादत पायी थी।



उस समय प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर शहीद के परिवार को सांत्वना देने उनके घर कडोहता मे आये और शहीद के नाम पर नामकरण करने की बात की थी, जो पूरी हो रही है। जिसमें मनोह स्कूल का नाम आज स्कूल द्वारा शहीद अंकुश ठाकुर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मनोह के नाम से गेट पर भी कर दिया गया और शहीद के नाम पर मार्ग बनाने का काम भी शुरू कर दिया गया।
जिसके लिये उन्होंने कहा कि संस्था बाबा बालकनाथ निस्वार्थ सेवा सोसाइटी हमीरपुर, तथा समस्त स्थानीय जनता की तरफ से प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का धन्यवाद करते हैं। और साथ में उन्होंने अपील करते हुये कहा कि शहीद के नाम पर जो पीएचसी करोहता को अपग्रेड करना और शहीद अंकुश ठाकुर के नाम का द्वार एनएच पर बनाया जाना जिसकी फ़ाइल प्रशासन द्वारा भेजी गयी है उसका काम भी जल्द से जल्द शुरू करने की मांग की।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका