Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमाचल प्रदेश में लॉकडाउन व नाईट कर्फ्यू को लेकर मुख्यमंत्री, जयराम ठाकुर क्या बोले आईए जाने

हिमाचल प्रदेश में लॉकडाउन व नाईट कर्फ्यू को लेकर मुख्यमंत्री, जयराम ठाकुर क्या बोले आईए जाने

शिमला: हिमाचल प्रदेश में लॉकडाउन या नाईट कर्फ्यू को लेकर आज सीएम जयराम ठाकुर ने पत्रकारों के बात-चीत करते हुए बताया कि प्रदेश में नाईट कर्फ्यू या लॉकडाउन संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों के रिव्यू किया जा रहा है। जिसके आधार पर इस पर निर्णय लिया जा सकता है। उन्होंने बताया कि 21 अप्रैल तक स्कूल और कॉलेज फिलहाल नहीं खोले जाएंगे। हलांकि प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना पर काबू पाने के लिए कई प्रकार की पाबंदियां लगाई गई हैं।
लेकिन उसके बाद कोरोना काबू नहीं हो पा रहा है। जहां देश के कई राज्यों में नाईट कर्फ्यू व लॉकडाउन लगाया गया है। वहीं हिमाचल प्रदेश में भी लग सकता है। जिसको लेकर आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया कि लॉकडाउन व कर्फ्यू को लेकर पहले कोरोना का रिव्यू लिया जाएगा। उन्होंने मंडी, कुल्लू, कांगड़ा व चंबा का रिव्यू कर लिया है। कल वह नालागढ़ में सोलन का रिव्यू करेंगे। 18 अप्रैल को ऊना जाएंगे।
वहीं, आज पांच बजे भी कोरोना को लेकर बैठक होने जा रही है। बैठक में भी हिमाचल में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर चर्चा होगी। अगर कुछ जरूरी हुआ तो करेंगे। बाहरी राज्यों से हिमाचल आ रहे हैं तो उन्हें 72 घंटे की आरटीपीसीआर रिपोर्ट साथ लाना जरूरी होगी। इसलिए वह टेस्ट करवाकर आएं। उन्होंने कहा कि अब तक ऐसे कई लोग आएं हैं जोकि रिपोर्ट लेकर हिमाचल पहुंचे हैं। अगर कोई नहीं लाता है तो होटल व्यवसायियों की जिम्मेदारी होगी कि वह इसकी जांच के बाद ही उन्हें रुकने दे।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका