Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अंबेडकर की आदमकद प्रतिमा स्थापित होगी पालमपुर में:इंदु गोस्वामी ।


  • पालमपुर,सुरेश सूद
    बुधवार को भारतीय संविधान के प्रमुख वास्तुकार डा भीमराव अंबेडकर की 130वीं जयंती के अवसर पर संयुक्त कार्यालय भवन परिसर पालमपुर में उनकी आदमकद प्रतिमा स्थापित करने के कार्य का नींव पत्थर राज्यसभा सांसद हिंदू गोस्वामी द्वारा रखा गया । इस मौके पर उन्होंने हिमाचल प्रदेश बी आर अंबेडकर स्वाभिमान एवं सामाजिक न्याय मंच के पदाधिकारियों व अन्य उपस्थित लोगों को संबोधित किया व श्रद्धांजलि अर्पित की।




उन्होंने कहा कि समाज के वंचित वर्गों को मुख्यधारा में लाने के लिए भीम राव अंबेडकर द्वारा किया गया संघर्ष हर पीढ़ी के लिए बहुत बड़ी मिसाल है। उन्होंने कहा कि आज हम उनके विचारों से शिक्षा ग्रहण करके उनके आदर्शों को अपने आचरण में डालने का संकल्प लें यही उनके प्रति हम सब की ओर से यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी।


इंदु गोस्वामी ने कहा कि अंबेडकर न्याय मंच की मांग पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा मूर्ति स्थापना की घोषणा के बाद शीघ्र ही डा भीमराव अंबेडकर का पालमपुर में एक सुंदर स्मारक स्थल बनेगा जिसमें उनकी आदमकद प्रतिमा स्थापित होगी। इस मौके पर एसडीम पालमपुर धर्मेश रामोत्रा,तहसीलदार वेद अग्निहोत्री, अंबेडकर स्वाभिमान एवं सामाजिक न्याय मंच के अध्यक्ष डॉ एच आर नूर, व अन्य सदस्य मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments