Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जो बजुर्ग लोग खुद टीका नही लगा सकते,उनके लिए लोग आगे आए : इंदु गोस्वामी


  • बैजनाथ रितेश सूद
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देश में अप्रैल 11, 2021 से अप्रैल 14, 2021 तक टीका उत्सव का आयोजन किया गया है ।
    प्रधानमंत्री के सन्देश को आगे बढ़ाते हुए, सांसद इंदु गोस्वामी ने छोटे-छोटे समूह में सोशल डिस्टन्सिंग रखते हुए, आमजन के बीच टीका उत्सव का माहौल बनाने पर जोर दिया ।




उन्होंने वायरस से मुकाबला करने के लिए जनता को अनेक सुझाव दिए और व्यक्तिगत एवं सामाजिक स्तर पर स्वच्छता पर जोर देने को कहा। सभी लोगो से कम पढ़े लिखे हैं, बुजुर्ग हैं, जो स्वयं जाकर टीका नहीं लगवा सकते हैं, उनकी मदद करने का आह्वान किया।प्रधानमंत्री के Each one Treat one के नारे पर हर व्यक्ति को स्वयं टीका लगवाने की अपील की।

बुधवार को सिविल अस्पताल, बैजनाथ, में सांसद ने कोरोना की दूसरी डोज़ लगवाई और देश में तेजी से बढ़ते जा रहे कोरोना संक्रमण के मामलों पर चिंता व्यक्त की और कहा कि संक्रमण को ज़्यादा बढ़ने से रोकने के लिए कड़ाई से काम करने की आवश्यकता है साथ ही सांसद ने वर्तमान परिस्थिति से भयभीत नहीं होने कि बात कही है।
उन्होंने बताया कि पिछले साल वैक्सीन नहीं होते हुए भी हमने कोरोना से जीत हासिल की थी, इस बार भी धैर्य के साथ, थोड़ी आवश्यकतानुसार सख्ती के साथ, कोरोना के नए स्ट्रेन से भी लड़ने में सफलता मिलेगी Iउन्होंने बताया कि जहां पर संक्रमण का एक भी मामला आये, वहां छोटे कन्टेनमेंट जोन बनाएं जाने चाहिये। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में छोटे कन्टेनमेंट जोन एक बहुत ही कारगर कदम है ।



सांसद ने कोविड उपचार में, मास्क को बढ़ावा देने की बात कही और वायरस से बचाव में अन्य लोगों की भी मदद करने की अपील की और कहा कि हर व्यक्ति एक दूसरे के के प्रति संवेदना रखे और अधिक से अधिक आपसी ताल मेल से रक्षात्मक कार्य को बढ़ाने कि दिशा में काम करना आज की जरुरत है ।

Post a Comment

0 Comments