Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कैदी पुलिस जवानों को चकमा देकर आइजीएमसी से फरार,

हत्या का है आरोप



  • शिमला,रिपोर्ट
    राजधानी के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (आईजीएमसी) से हत्या मामले का विचाराधीन कैदी पुलिस हिरासत से फरार हो गया। आरोपी की पहचान गुरमिंदर सिंह पुत्र जसपाल सिंह निवासी फतेहगढ़, जिला लुधियाना (पंजाब) के तौर पर हुई है। बीमार होने के चलते शनिवार को सिरमौर पुलिस चेकअप के लिए आईजीएमसी लाई थी। देर शाम कैदी पुलिस हिरासत से भागने में कामयाब हो गया।




वहीं, अब शिमला पुलिस की मदद से सिरमौर पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुट गई है।शिमला पुलिस ने इसकी सूचना मिलते ही नजदीक के सभी थानों को अलर्ट कर दिया। आरोपित की फोटो थाना प्रभारियों को भेज दी है। हालांकि शाम तक आरोपित को पुलिस पकड़ नहीं पाई थी।

आरोपित गुरमिंदर सिंह उर्फ गिंदू निवासी गांव फतेहगढ़ बट, डाकघर शेरपुर बट, तहसील समराला, जिला लुधियाना (पंजाब) का रहने वाला है। उस पर जिला सोलन के तहत नालागढ़-बद्दी हाईवे पर खरूणी स्थित निजी स्कूल संचालक के हत्याकांड में संलिप्त होने का आरोप है।

12 अगस्त, 2018 की रात हुए हत्याकांड का तानाबाना हालांकि स्थानीय युवक ने बुना था, लेकिन इसमें सात आरोपित शामिल थे, जिनमें गुरमिंदर सिंह भी शामिल था।हत्या करने के बाद आरोपित लाखों की नकदी व आभूषण लेकर फरार हो गए थे। गुरमिंदर सिंह को एक साथी के साथ 30 अगस्त, 2018 को अमृतसर टाउन से गिरफ्तार किया था।

Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन