Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सुलयाली पंचायत में कोविड वैक्सीन टीकाकरण उत्सव अभियान की हुई शुरुआत





  • नूरपुर (संजीव महाजन )

  • नूरपुर ब्लाक की पंचायत सुलयाली के राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय में  कोविड टीकाकरण उत्सव का शुभारंभ किया गया । इसमें ग्राम पंचायत सुलयाली द्वारा इस शिविर के सभी इंतजाम किए गए और पंचायत द्वारा गांव के सभी वार्डो में जाकर लोगों को कोविड वैक्सीन टीकाकरण लगवाने के लिए कहा गया ।इस कोविड उत्सव टीकाकरण में 45 वर्ष के सभी लोगों को वैक्सीन टीका लगाया जाएगा ।





नूरपुर गंगथ वीएमओ नीरजा गुप्ता ने कहा कि कि आज सुलयाली आयुर्वेदिक चिकित्सालय कोविड टीकाकरण उत्सव अभियान के तहत एक शिविर लगाया गया इसमें 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों को कोविड वैक्सीन टीकाकरण किया जा रहा है आज यहां लगभग 250 लोगों को वैक्सीन टीका लगाया जाएगा । वीएमओ नीरजा गुप्ता ने कहा कि इस शिविर को लगवाने में सुलयाली पंचायत , चिकित्सालय डाक्टरों का भी काफी सहयोग मिल रहा और यहां शिविर लगाने से यहां के लोगो को अब दूर जा कर वैक्सीन टीका लगवाने के लिए नहीं जाना पड़ेगा । उन्होंने गांव व आसपास की पंचायतों के लोगों से भी आग्रह किया है कि वह समय रहते कोविड वैक्सीन टीका लगवा लें साथ में उन्होंने लोगों संदेश दिया कि लोग कोविड प्रोटोकॉल का ध्यान रखें , मास्क पहने रखें और सोशल डिस्टैंसिग वनाए रखें क्योंकि यह सब वैक्सीन टीकाकरण के बाबजूद भी जरूरी है और यही इस बिमारी से बचने का तरीका है वीओ- कोविड वैक्सीन टीकाकरण लगाने के बाद शीशु पाल शर्मा ने कहा कि यह जो आज यहां शिविर लगाया गया है यह पंचायत द्वारा एक बहुत ही बढ़िया प्रयास है इससे अब गांवों के लोगों को कहीं दूर दूसरे अस्पताल में जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी । उन्होंने कहा कि यहां जो मैडिकल टीम आई है वह बहुत ही बढ़िया तरीके से काम कर रही है और लोगों से अपील करता हूं कि इस कोविड वैक्सीन उत्सव फायदा उठाएं और सभी को शुभकामनाएं देता हूं ।


 पंचायत प्रधान सुनिल शर्मा  ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दिशा निर्देशानुसार आज सुलयाली में कोविड वैक्सीन टीकाकरण उत्सव शिवर लगाया गया है और इस शिविर में 45 वर्ष और इससे अधिक आयु के लोगों को वैक्सीन टीका लगाया जा रहा ।हम वीएम ओ नूरपुर का धन्यवाद करते हैं और लोगों से अपील करते हैं कि जो भी 45 वर्ष से अधिक आयु के है वह यहां  आकर वैक्सीन टीका लगवाएं ।

पंचायत प्रधान सुनील शर्मा ने कहा है कि हमारा उद्देश्य यह है कि हमारी पंचायत में जो भी 45 वर्ष या उससे अधिक आयु के लोग हैं वह इस कोविड वैक्सीन उत्सव में आ टीका लगवा लें और प्रधान ने कहा कि इस शिविर को सफल करवाने  में गांव के समाजसेवी लोगों और वार्ड मेम्बर्स का सहयोग रहा है इसके लिए हम सभी सहयोगियों और वीएम ओ नूरपुर गंगथ नीरजा गुप्ता का धन्यवाद करते हैं।




Post a Comment

0 Comments