Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सुंदरनगर के सरौर खड्ड में गिरी गाड़ी, पांच लोगों की मौत


  • सुंदरनगर,रिपोर्ट
    हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और लगातार हादसों में इजाफा होता जा रहा है। ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के सुंदरनगर के दुर्गम क्षेत्र निहरी के सरौर में मंदिर जा रहे एक परिवार के चार सदस्यों और कार के चालक सहित कुल 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।




पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर को एक परिवार के 4 लोग कार नंबर एचपी-30-5481 पर हाड़ाबोई से स्थानीय देवता के मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान क्षेत्र के सरौर के समीप कार अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई। वहीं, गाड़ी लुढ़क कर सौल खड्ड में पहुंच गई और पानी में डूब गई। इस हादसे में कार में सवार 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।



घटना की सूचना मिलते ही निहरी पुलिस चौकी के इंचार्ज महेंद्र सिंह ने अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदर नगर गुरबचन सिंह ने कहा कि मामले में पुलिस द्वारा जांच अमल में लाई जा रही है। उन्होंने कहा कि दुर्घटना में 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है। गुरबचन सिंह ने कहा कि शवों को निकालने का कार्य किया जा रहा है और शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में