Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दुकानदार अपनी दुकानों के आगे न लगाएं सामान नही तो उनका होगा चालान: एसडीएम छवि नांटा


  • रितेश सूद बैजनाथ
    बैजनाथ पपरोला के बाजारों सहित गलियों में दुकानदारों ने अपनी दुकान के आगे सामान लगाकर अतिक्रमण कर रखा है ,जिस कारण पैदल चलने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है कुछ लोगों ने इस संदर्भ में एसडीएम बैजनाथ को शिकायत की थी। जिस पर शुक्रवार को एसडीएम बैजनाथ ने पुलिस कर्मचारियों सहित खूह बाजार की गलियों का जायजा लिया। उन्होंने दुकानदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि अपना सामान दुकान के अंदर रखें, ताकि लोगों को परेशानी का सामना ना करना पड़े नहीं तो उनका चालान किया जाएगा।



वहीं इस गली को वन वे बनाने के लिए भी प्रपोजल तैयार किया गया है ताकि बाजार में गाड़ियों की आवाजाही कम रहे वहीं कुछ दुकानदारों ने कहां की जहां पर लोडिंग अनलोडिंग पॉइंट है वहां नियमित तौर पर गाड़ियां लगी रहती हैं जिस कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है।
इस बारे में एसडीएम बैजनाथ छवि नांटा का कहना है कि उन्होंने आज पपरोला के खूह बाजार की गलियो का निरीक्षण किया है और दुकानदारों को सामान बाहर न लगाने के लिए कहा है अगर दुकानदार फिर भी नहीं मानते हैं तो उनका चालान किया जाएगा।


इसके अलावा इस गली को वन वे बनाने के लिए डीएसपी बैजनाथ से बैठक की जाएगी वही जो गाड़ी के नियमित तौर पर लोडिंग अनलोडिंग पॉइंट पर लगी रहती हैं उनके चालान करने के निर्देश पुलिस को दे दिए गए हैं।

Post a Comment

0 Comments