Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

वरिष्ठ अभिकर्ता जोनल मैनेजर क्लब सदस्य एसके सोनी का देहांत


  • पालमपुर, मोनिका शर्मा
    भारतीय जीवन बीमा निगम पालमपुर के वरिष्ठ अभिकर्ता जोनल मैनेजर क्लब सदस्य एसके सोनी का गत रात्रि देहांत हो गया। 69 वर्षीय एसके सोनी पालमपुर के गांव डरोह से सम्बंधित थे और विगत 4 अप्रैल से बुखार से पीड़ित थे और गत शनिवार को सांस में दिक्कत के चलते उन्हें टांडा रेफेर किया गया और गत रात्रि वो प्रभु के चरणों मे विलीन हो गए।




निगम के विकास अधिकारी मनोज कुँवर ने अपने शोक संदेश में एस के सोनी को एक जिंदादिल और बहूत ही मेहनती इंसान बताते हुए कहा कि सोनी ने जहाँ अपने व्यवसाय में बुलंदियों को छुआ वही समाजिक क्षेत्र में भी उनका बहुत योगदान रहा है तथा वो हिमोत्कर्ष संस्था के भी सक्रिय सदस्य थे।


उन्होंने बताया कि सोनी को भारतीय जीवन बीमा निगम ने कई बार उनकी अद्वितीय सेवाओ के लिए सम्मानित भी किया और उनका असमय जाना संस्था के लिए भी एक बहुत बड़ी क्षति है।
श्री सोनी निगम से जुड़ने से पूर्व हिमाचल प्रदेश लोक सम्पर्क विभाग से सेवानिवृत्त हुए थे और 2011 से भारतीय जीवन बीमा निगम से जुड़े थे।
एसके सोनी के निधन पर निगम के शिमला डिवीज़न के वरिष्ठ मंडलीय प्रबन्धक अरुण राजदान,विपणन प्रबन्धक अशोक ठाकुर,पालमपुर शाखा के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक बिक्रम चंद कौंडल,सहायक प्रबन्धक अनुज कौशल व जीआर कपूर,सेवानिवृत चीफ मैनेजर सतीश सूद,विकास अधिकारी मनोज कुँवर,एसके अरोड़ा,पवन कौशल,आरएस लोहिया,शाखा के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने शोक व्यक्त किया है वही चेयरमैन क्लब सदस्य सीमा चौधरी,अश्वनी राणा, शोभना सूद व अन्य अभिकर्ताओं ने भी उन्हें श्रदांजलि भेंट की है। हिमोत्कर्ष संस्था के प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर कुँवर,महासचिव डॉ रविंदर सूद,पूरनलाल शर्मा,योगेश कौशल,दीपशिखा कौशल व प्रदेश भर से निगम के अधिकारी व कर्मचारियों ने अपने शोक संदेश में परिवार के साथ सांत्वना व्यक्त करते हुए श्री एसके सोनी को श्रदांजलि दी है।

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध