Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ठियोग में कार खाई में लुढ़की, पिता सहित दो बेटियों की मौत, पत्नी उपचाराधीन


  • ठियोग,रिपोर्ट
    जिला शिमला के ठियोग में नवरात्रों के पहला दिन एक परिवार के लिए उस समय काल बन कर आया। जब मंदिर जाते समय वाहन दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन सदस्य काल का ग्रास बन गए।




दुर्घटना मंगलवार सुबह करीब 11 बजे पेश आई जब राजेश्वर शर्मा अपनी पत्नी ओर दो बेटियों सहित निजी कार से ठियोग के बगाघाट गुमटी मंदिर जा रहे थे और मंदिर को जाने वाली सड़क में एक तीखे मोड़ पर वाहन अनियंत्रित होकर करीब 500 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई।


डीएसपी ठियोग कुलविंदर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस थाना पर सुचना मिली कि बगाघाट ठियोग के पास एक आल्टो कार नंबर एचपी 9 सी 7842 सड़क से नीचे गिर गई है । जिसे लेकर पुलिस दल ने मौके पर दुर्घटना का जायजा लिया।
उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में राजेश्वर शर्मा पुत्र संत राम निवासी वार्ड न0 2 प्रेमघाट ठियोग उम्र 39 साल, सान्या शर्मा, दूसरी सरन्या शर्मा की मौत हो चुकी है जबकि किरण उम्र 38 साल पत्नी राजेश्वर शर्मा को अस्पताल लाया गया जिसे गम्भीर अवस्था मे आईजीएमसी शिमला के लिए रैफर किया गया है। जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल ठियोग में रखा गया है।

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय युवक का कहना है कि उन्होंने गाड़ी को गिरते हुए देखा और उनकी मदद के लिए आसपास के लोगों को बुलाया। जिसके बाद पुलिस को भी सूचित किया गया और सभी को गाड़ी से बाहर निकालकर ठियोग अस्पताल भेजा गया।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका