Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

54 करोड़ रु से बनेगा डबल लेन पुल


  • शाहतलाई,रिपोर्ट
    झंडूत्ता  करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली मेजर डिस्ट्रीक रोड़ (एम.डी.आर.) सड़क पनौल-झंडूता बाया नंदनगराओं-जेजवीं सड़क परियोजना के तहत  नंदनगराओं में 54 करोड़ रु से बनने बाले  डबल लेन पुल बनने से लोगों को सुविधा मिलेगी।




यह जानकारी देते हुए पंचायत समिति झंडूता के उपाध्यक्ष शेर सिंह ने कहा कि झंडूता के विधायक जीतराम कटवाल ने साढे 3 साल के कार्यकाल मे सडको व पुलो के करोडो रुपयो का प्रावधान करवाया है ।  उन्होने कहा कि पुलों तथा सड़कों में किये जा रहे विकास कार्यों से  विधानसभा क्षेत्र के लोगों को यातायात के लिए बेहतर सड़क सुविधा उपलब्ध होगी । उन्होने कहा कि पनौल-झंडूता बाया नंदनगराओं-जेजवीं सड़क परियोजना से कोटधार तथा झंडूता क्षेत्र के साथ अन्य विधानसभा क्षेत्रों के लोग भी लाभान्वित होंगे।
उन्होंने बताया कि नंदनगराओं में   387 मीटर का पुल  गोविंद सागर   झील  पर आधुनिक  तकनीक से बनाया जा रहा है   । इस पुल  जमीन से ऊंचाई  40 मीटर है । इसमें 4 पियर है जिनकी आपस में दूरी लगभग 111 मीटर है ।उन्होंने बताया कि पुल का निर्माण कार्य आधुनिक मशीनरी द्वारा किया जाएगा। जिससे पुल का निर्माण  तीव्र गति होगा ।
उन्होंने बताया कि झंडुत्ता विधानसभा क्षेत्र को आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाने के प्रयास विधायक जीतराम कटवाल द्वारा किये जा रहे है । उन्होने कहा कि  सभी क्षेत्रों का एक समान विकास सुनिश्चित करवाया जा रहा है। पंचायत समिति झंडूत्ता के उपाध्यक्ष शेर सिंह ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र में 8 पुलों का निर्माण कार्य प्रगति पर है।जिससे लोगो को एक क्षेत्र से दूसरे में जाने के लिए दूरी कम हो जाएगी। जिससे लोगों के धन और समय की बचत होगी।उन्होंने बताया इन  पुलों के निर्माण कार्य को शीघ्र पूर्ण कर जनता को समर्पित किया जाएगा ।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका