Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रदेश में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ एक साथ 42 लोगों को किया गिरफ्तार ,जांच में जुटी पुलिस


  • सोलन,रिपोर्ट
    जिला सोलन के कसौली मार्ग पर एक निजी होटल में पुलिस ने बड़ा भांडाफोड़ किया है। पुलिस ने सूचना के आधार पर होटल में छापा मारकर जुए और जिस्मफरोशी का एक गिरोह दबोचा है, हालांकि अभी भी पुलिस की कार्रवाई जारी है और हर पहलू की गहनता से जांच की जा रही है। सभी आरोपियों को पुलिस कसौली कोर्ट में पेश करेगी।




जानकारी के अनुसार सोलन पुलिस की टीम ने सूचना के आधार पर होटल में छापेमारी कर 9 महिलाओं सहित 42 लोगों को दबोचा है। पुलिस ने इन सभी से पूछताछ शुरू कर दी है , पुलिस ने जुआ अधिनियम और इम्मोरल ट्रैफिक एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।एसपी सोलन अभिषेक यादव ने इसकी पुष्टि की है।

छापेमारी के दौरान 13 लाख 92 हजार 200 रुपए की नकदी, 4 लेपटॉप, 6 मोबाइल, 22 पैकेट प्लेइंग कार्ड, 187 हानि-लाभ पत्र, 3 फ्लैश टेबल्स, 4,020 सिक्के और 30 कुर्सियां भी बरामद की गई हैं। पुलिस ने होटल मालिक से भी पूछताछ शुरू कर दी है।

डीएसपी परवाणू योगेश रोल्टा ने बताया कि पुलिस टीम ने एक होटल में सट्टेबाजी का बहुत बड़ा गिरोह पकड़ा है। परवाणू और सोलन पुलिस ने मामले की छानबीन कर मामला दर्ज कर लिया है। आगे भी मामले की जांच जारी रहेगी, 30-35 पुलिस कर्मचारी-अधिकारी पूछताछ में जुटे हैं। पकड़े गए लोगों और महिलाओं को कसौली कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका