Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जलशक्ति विभाग में लूटपाट के मामले में 4 व्यक्ति गिरफ्तार ,दो मुख्य आरोपी अभी भी फरार


  • नूरपुर, रिपोर्ट
    जलशक्ति विभाग के पम्प हाउस में 8 अप्रैल की रात को बंदूक की नोक पर हथियारबंद लुटेरों द्वारा कर्मचारी को बंधक बनाकर मोटर, पंप ऑपरेटिव सिस्टम और बिजली की तारों की लूट मामले में नूरपुर पुलिस ने उक्त गिरोह के 4 आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। डीएसपी अशोक रत्न ने मामले की पुष्टि की है।




डीएसपी ने बताया कि उक्त गिरोह के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक नाबालिग को हिरासत में लेकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया । इस लूटपाट को अंजाम देने वाले दो मुख्य आरोपी अभी भी पकड़ में नहीं आये है। उनकी धरपकड़ के लिए पुलिस अभियान में जुटी है।



डीएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि डकैती की इस वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों में रवि कुमार निवासी सुजानपुर जिला हमीरपुर, दूसरा दूसरा आरोपी सुरेश निवासी हटवास, नगरोटा बगवा तथा तीसरा आरोपी तेज सिंह बोगरवां इंदौरा का है। उन्होंने कहा कि इस वारदात को अंजाम देने के लिए उपयोग में लाई गई बोलेरो गाड़ी नम्बर HP67-6526 को भी आरोपियों के साथ ही रिकवर कर लिया गया है।इन सभी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा और चोरी किये गए सामान को रिकवर करने का प्रयास किया जाएगा।

गौरतलब है कि 8 अप्रैल की रात को नकाबपोश लुटेरों ने जलशक्ति विभाग के पम्प हाउस में लूटपाट कर लगभगब 18 से 20 लाख रुपये की मशीनरी लूट ली थी।

Post a Comment

0 Comments