Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांगड़ा ब्लॉक समिति के सदस्यों की बैठक सम्पन्न


  • कांगड़ा, पंकज शर्मा
    नवनिर्वाचित ब्लॉक समिति के सदस्यों की बैठक चेयरमैन बबीता की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में जिला कांगड़ा के जिला परिषद अध्यक्ष रमेश बराड़ सदस्य प्रभात चौधरी भी उपस्थित रहे । बैठक में यह फैसला लिया गया की हर 2 ग्राम पंचायतें आपस में मिलकर एक कूड़ा संयत्र बनाएं जिसमें हर घर से गिला व सूखा कूड़ा उठाने की योजना बनाई जाएगी।




बीडीसी चेयरमैन बबीता ने कहा कि डूंगा बाजार में विकास खंड कांगड़ा की खाली पड़ी भूमि पर इमारत या पार्किंग की भी व्यवस्था बनाने पर विचार किया जाएगा। इस बैठक में नए बस अड्डे की बंद पड़ी नालियों से गंदा पानी सड़क पर आने से जो परेशानियां सामने आ रही हैं उसके लिए योजना बनाने की बात कही ।
इस संदर्भ में वीडियो कांगड़ा बी एस राणा ने बताया कि इस संबंध में वह एसडीएम कांगड़ा अभिषेक वर्मा व लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता विजय कुमार वर्मा से बात कर चुके हैं जिस पर शीघ्र ही कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर कांगड़ा जिला परिषद के अध्यक्ष रमेश बराड़ ने कहा कि विकास खंड कांगड़ा के विकास के लिए अपना पूरा सहयोग करेंगे तथा सरकार से जो भी बचत आएगा उसके लिए सरकार से जल्द से जल्द राशि लाने के लिए तत्पर रहेंगे।

Post a Comment

0 Comments