Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा नेता और इंडस्ट्रियल कसंलटेन्ट के घर व ऑफीस मे सीबीआई की छापेमारी

नालागढ़,रिपोर्ट
सीबीआई ने कन्फेक्शनरी बनाने वाली मशहूर कंपनी मॉन्डेलेज के खिलाफ जालसाजी के आरोप में दर्ज एक मामले में बददी में भाजपा नेता के घर व कार्यालय में दबिश दी और जरूरी दस्वावेज जुटाए है ।



सीबीआई की टीम दिन भर की छानबीन के बाद भाजपा नेता के पास से उसका क्ंपयूटर व अन्य दस्तावेज अपने साथ ले गई है। सीबीआई ने दिल्ली में जालसाजी का केस दर्ज किया है जिसमें कसंलटेंसी का काम करने वाले भाजपा नेता जो कि भाजपा प्रदेश औद्योगिक प्रकोष्ट के संयोजक भी है को भी इस मामले में आरोपी बनाया है। इसी कड़ी में बुधवार सुबह भाजपा नेता के बददी व नालागढ़ स्थित घर व आफिस पर दबिश दी और सर्च वारंट केआधार पर देर शाम तक छानबीन की ।गौर है कि कैडबरी चॉकलेट बनाने वाली इस कंपनी पर आरोप है कि उसने 580 करेाड़ रुपये की एक्साइज ड्यूटी चुकाने से बचने के लिए सरकारी कर्मचारियों को रिश्वत दी थी। केंद्रीय सतर्कता आयोग ने जांच के बाद इस मामले को आगामी कार्रवाई के लिए सीबीआई को सौंप दिया था जिसके बाद सीबीआई ने केस दर्ज किया।

यह मामला हिमाचल प्रदेश के बद्दी में मॉन्डेलेज इंडिया की एक प्रॉडक्शन यूनिट का है। इस कंपनी को भाजपा नेता ने कंसलटेंसी दी थी, इसी कड़ी में उक्त भाजपा नेता जो कि पार्टी में प्रदेश औद्योगिक प्रकोष्ट के संयोजक भी है को इस मामलें में नामजद किया है, इसी के तहत सीबीआई ने सर्च वारंट के आधार पर बुधवार सुबह के नालागढ़ के वार्ड नंबर 1 स्थित घर व बद्दी हाउसिंग बोर्ड स्थित घर , कार्यालय में दबिश दी और मामले से सबंधित दस्तावेजों की पड़ताल की। दोपहर के वक्त भाजपा नेता सीबीआई की जांच में शामिल हुए। डीएसपी बददी नवदीप सिंह ने सीबीआई टीम की छापामारी की पुष्टि की है।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका