Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

साठ लाख से बनेगी सेरी के लिए सड़क

भरमौर के पंजसेई में स्कूल के भवन का किया शिलान्यास



  • चंबा,रिपोर्ट
    भरमौर-पांगी के विधायक जिया लाल कपूर ने शनिवार को भरमौर पंचायत के गांव सेरी के लिए सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इसके अलावा उन्होंने पंजसेई नाग मंदिर में राजकीय माध्यमिक पाठशाला के भवन का उद्घाटन भी किया। विधायक ने बताया कि पंजसेई से सेरी, चामुंडा मंदिर, गोआ, गुसन और पट्टी तक बनने वाली चार किमी सड़क पर साठ लाख खर्च होंगे। सदर पंचायत के गांव कई सालों से सड़क की मांग कर रहे थे।




साथ ही इस सड़क का निर्माण हो जाने से भरमौर के लिए वन-वे सड़क की व्यवस्था भी हो जाएगी। इससे मणिमहेश यात्रा के दौरान तहसील मुख्यालय में रहने वाली भीड़ से निजात मिल सकती है। विधायक ने 90 लाख की राशि से निर्मित राजकीय माध्यमिक पाठशाला पंजसेई के भवन का लोकार्पण भी किया। इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए विधायक जिया लाल कपूर ने कहा कि काफी लंबे समय से पंजसेई मिडल स्कूल के लिए भवन की दरकार थी, जो आज पूरी हो गई है। उन्होंने कहा कि पंजसेई से सेरी सड़क वाया गोआ गुस्सन, पट्टी का शिलान्यास हुआ है। इससे आने वाले दिनों में पंजसेई नाग मंदिर और चामुंडा माता सेरी में भी पर्यटन की संभावनाएं बढ़ेंगी।

विधायक ने कहा कि जनजातीय क्षेत्र के विकास के लिए धन की कमी आड़े नहीं आएगी। कहा कि लोगों की मूलभूत सुविधा के लिए सरकार प्रयासरत है। इससे पहले माध्यमिक पाठशाला के विद्यार्थियों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। इस अवसर पर उपमंडल अधिकारी मनीष कुमार सोनी, भाजपा मंडल अध्यक्ष सत्य प्रसाद शर्मा, वन मंडलाधिकारी सन्नी वर्मा, लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता संजीव महाजन, सहायक अभियंता भगवान दास कपूर, भरमौर पंचायत प्रधान अनिल कुमार मौजूद रहे।
साभार अमर उजाला।

Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में