Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आरएस बाली ने प्रदेश औऱ केंद्र सरकार पर उठाए सवाल, कहा- देश का हर वर्ग आज परेशान है


  • नगरोटा,रिपोर्ट
    प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव अम्बर महाजन ने रघुबीर सिंह बाली को एआईसीसी का सचिव और बंगाल की जिम्मेदारी मिलने पर बधाई दी। नूरपुर के कस्बा जसूर पहुंचने पर फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।




रघुबीर सिंह वाली ने मंहगाई पर भाजपा की सरकार पर तंज हुए कहा कि हर जगह मंहगाई के बारे में ही सवाल-जबाब किया जा रहा है। बाली ने कहा कि बेरोजगारी, गरीबी हर चीज़ में झूठ बोलना आज देश की सबसे बड़ी धरोहर रही है। तेल, बैंक, गैस, एलआईसी है सब कुछ बेचने को लगा दिया, नीलाम करने को लगा दिया। इससे ये पता चलता है कि आज देश की क्या हालत हो गई है।

सचिव ने कहा कि भाजपा ने कहा था कि अच्छे दिन आएंगे, डबल इंजन की सरकार बनेगी। ये डबल इंजन आगे की तरफ नहीं पीछे की तरफ खींच रहा है। ऐसा लग रहा है देश की जनता, किसान वर्ग, नौजवान वर्ग जो है वो बेरोजगारी से ग्रस्त है। भाजपा ने कहा था कि हर घर मे रोजगार, हर मां की पीड़ा को समझेगें, अच्छे दिन लेकर आएंगे, लेकिन इससे बुरे दिन देश के नहीं हो सकते थे कि आज सैंकड़ो लोग मर गए, सैंकड़ो लोग वीरगति को प्राप्त हो गए। किसानों ने जान दे दी पर आजतक इनके सर पर जूं तक नहीं रेंगी।

ये उनको मिलने, देखने तक भी नहीं गए। भाजपा बात करती थी स्वाभिमान की, इंसानियत की, पर आज भाजपा के पास न स्वाभिमान है और न इंसानियत। अगर इनमें इंसानियत होती तो उस मां से जरूर पूछते जिसका बेटा खो गया हो, जिसका भाई खो गया हो। आज अच्छे दिन की जगह भयानक दिन देश देख रहा है। देश कोविड से भी ग्रस्त है,परेशानी से भी ग्रस्त है ओर बेरोजगारी से भी ग्रस्त है।

रघुबीर सिंह बाली ने पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव को बहुत दिलचस्प चुनाव बताया। जब बंगाल गया तो ममता बैनर्जी कह रही है कि ये खेला हो रहा है, पर ये सब जानते है कि ये खेला जो है वो सिर्फ बंगाल में ही नहीं किया जा रहा है वो हर जगह भाजपा द्वारा किया जा रहा है। इस बार विधानसभा चुनाव में बंगाल की जनता तय करेगी निर्णायक भूमिका। कांग्रेस पश्चिम बंगाल में जीत का परचम लहराएगी और सरकार बनाएगी।

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध