Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नगर निगम पालमपुर मे सम्मिलित हुए क्षेत्रों में घर-घर से कूड़ा कचरा उठाने का कार्य आरम्भ

पालमपुर 8 मार्च,मोनिका शर्मा
नगर निगम पालमपुर में सम्मिलित हुए क्षेत्रों में सफाई एवं घर-घर से कूड़ा कचरा उठाने का कार्य शुरू कर दिया गया है । नगर निगम आयुक्त, पंकज शर्मा ने बताया कि नगर निगम में सफाई एवं घर घर से कूड़ा कचरा उठाने का कार्य बद्री विशाल एंड कंपनी को दे दिया गया है।



उन्होंने निगम में शामिल सभी क्षेत्र के लोगों से आग्रह किया कि वह अपने घरों, दुकानों होटल इत्यादि से निकलने वाले गीले एवं सूखे कचरे तथा हानिकारक कचरे को अलग से एकत्रित कर सफाई कर्मचारियों को दें। उन्होंने कहा कि निगम में शामिल सभी क्षेत्रों के सार्वजनिक स्थलों ,मुख्य स्थलों ,सड़कों, गलियों इत्यादि में सफाई अभियान शुरू कर दिया गया है।
उन्होंने नगर निगम के सभी लोगों से आग्रह किया कि शहर को स्वच्छ व सुंदर बनाने में सहयोग दें एवं शहर को स्वच्छ व सुंदर रखने एवं बनाने में अपने विचार भी दे सकते हैं ताकि शहर को स्वच्छ को सुंदर बनाया जा सके। आयुक्त ने बताया कि एक ही बार प्रयोग होने तथा पुन: चक्रित न हो सकने वाले वाले पैकेजिंग प्लास्टिक को पंजीकृत पिकर एवं स्थानीय परिवारों द्वारा उसे इकट्ठा कर नगर निगम पालमपुर में बने संग्रह केंद्र में जमा करने पर 75 प्रति किलो की राशि उनके बैंक खाते में डाली जा रही है।

Post a Comment

0 Comments