Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

टाहलीवाल में पेयजल योजना का भूमिपूजन


  • ऊना,रिपोर्ट
    नगर पंचायत टाहलीवाल के वार्ड-2 में पानी की समस्या के निपटारे के लिए पेयजल योजना का एचपीएसाईडीसी के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार ने भूमिपूजन किया। इस योजना का लाभ वार्ड-2 और 3 की जनता को होगा। इससे लगभग 300 परिवारों को लाभ मिलेगा।




इस अवसर पर प्रो. राम कुमार ने कहा कि हरोली में कोई भी घर ऐसा नहीं रहेगा जिसमें पीने के पानी का नल न हो। इसके लिए जितना भी खर्च होगा, वह सरकार उठा रही है। जहां पर ट्यूबवेलों की जरूरत है, वहां ट्यूबवेल लगाए जा रहे हैं। इससे जनता को किसी भी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार दिल खोलकर हरोली को धन दे रही है। इस मौके उन्होंने युवाओं के लिए जिम और एक सामुदायिक भवन बनाने के साथ साथ एक पार्क बनाने के लिए पैसा देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि इन कार्यों को अप्रैल में सरकार से धन उपलब्ध करवा कर शुरू कर दिया जाएगा।

इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री अर्जुन सिंह, नगर पंचायत अध्यक्ष राज कुमार मल्ली, उपाध्यक्ष राज कुमारी, पार्षद पूनम, पार्षद सुषमा देवी, कमलजीत सिंह, अमरजीत सिंह, प्रीतम सिंह, रघुनाथ सिंह, अशोक कुमार, विपन कुमार, महादेव सिंह, राजीव राणा, संजीव धीमान, ईशु कंवर, अवतार सिंह, सोढ़ी राम सहित अन्य स्थानीय लोग भी मौजूद रहे।

साभार अमर उजाला

Post a Comment

0 Comments