Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

समूरकलां स्कूल पहुंचे डीसी, प्रयास सराहा, बोले-दूसरे स्कूल भी सीख लें


  • ऊना,रिपोर्ट
    उपायुक्त राघव शर्मा अचानक मॉडल स्कूल समूरकलां पहुंचे। उन्हाेंने स्कूल की व्यवस्थाएं जांचीं। इस दौरान उप-निदेशक (प्रारंभिक शिक्षा) देवेंद्र चंदेल ने उन्हें बताया कि स्कूल में पहले मात्र 65 बच्चे थे। अब संख्या 252 हो गई है। इस पर डीसी ने स्कूल प्रबंधन और अध्यापकों के प्रयासों को सराहा और जिले के दूसरे सरकारी स्कूलों को बच्चों की संख्या बढ़ाने के लिए सीख लेनेे के लिए कहा।




डीसी ने स्कूल में बच्चों और अध्यापकों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए स्कूल में अपनाए जा रहे कोविड प्रोटोकॉल की जानकारी हासिल की। डीसी ने पानी की टंकियों की नियमित साफ-सफाई, बच्चों की थर्मल स्क्रीनिंग कर उसका रिकॉर्ड रखने, बच्चों को उचित दूरी पर बिठाने, बार-बार हाथ धोने की अनुपालना करने के निर्देश दिए। राघव ने कहा कि राजकीय मॉडल स्कूल समूरकलां में बच्चों को लाने एवं ले-जाने के लिए बस की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। कोरोना महामारी के कारण बस सेवा बंद होने पर अब इसे पुन: शुरू करवाया। बस सेवा बहाल होने के बाद लगभग 150 बच्चों को स्कूल आने-जाने के लिए सुविधा मिलेगी।

इस दौरान अनुभाग अधिकारी संजय सांख्यान, मुख्याध्यापक राज कुमार, पीटीएफ प्रधान विनोद शर्मा, सुरेंद्र सिंह, सतविंद्र सिंह, राजीव बेदी, पूजा देवी, मीनू बाला तथा एसएमसी प्रधान जसविंद्र कुमार उपस्थित रहे।
साभार दैनिक अमर उजाला

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका