Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुलखराज प्रेमी ने किया विधानसभा का दौरा


  • बैजनाथ, रितेश सूद
    रविवार को विधायक मुलख राज प्रेमी ने लगभग बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र में आधा दर्जन कार्यक्रमों में हिस्सा लिया,उन्होंने पहलून लोहारड़ी वाया हाड़ी धानग बस सेवा का हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया।




इस बस सेवा से क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर है इन क्षेत्रों में जैसे धानग हाड़ी, पहलून में छोटा बंगाल क्षेत्र से बहुत सारे लोग पलायन करके इन क्षेत्रों में बस गए हैं अगर उन्हें छोटा बंगाल को जाना होता था, तो उन्हें बैजनाथ आकर ही बस सेवा को लेना पड़ता था। इसके उपरांत विधायक ने पपरोला में प्रजापिता ब्रह्मकुमारीज संस्था द्वारा आयोजित शोभायात्रा में भाग लिया। फिर उन्होंने ग्राम पंचायत भट्टू में आयोजित जनसभा में भाग लिया,और लोगों की समस्याओं को सुना और मौके पर ही उनको सुलझाया ।



इस मौके पर उपस्थित पंजाला पंचायत की प्रधान अंजू देवी ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की इसके उपरांत विधायक ने झिकली- नौरी पंचायत में आयोजित विधायक जनता के द्वार कार्यक्रम के तहत हिस्सा लिया,और गांव की समस्याओं को सुना और कुछ समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया ।इसी कड़ी में शाम 5 बजे विधायक ने महेश गढ़ में पंचायत द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया, और जनता की समस्याओं को सुना। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष भीखम कपूर, मंडल उपाध्यक्ष अंजू कटोच मंडल, महामंत्री वीरेंद्र राणा, नूतन उपप्रधान भट्टू, गोकुल ठाकुर, पवन चौधरी, पंकज मेहरा सुरेंद्र कपूर, सुनील राणा, पी. सी चौधरी प्रधान ग्राम पंचायत तरेहल, ओबीसी मोर्चा के महामंत्री संजय चौधरी, विक्की चौहान, तिलकराज प्रेमी, आशुतोष छाबड़ा व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन