Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रविंद्र सिंह रवि को भारतीय रेलवे के उत्तरी जोन का सदस्य मनोनीत किए जाने पर, समर्थकों में खुशी

रविंद्र रवि को भारतीय रेलवे के उत्तरी जॉन का सदस्य मनोनीत किया है



  • देहरा,रिपोर्ट
    सरकार ने भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व देहरा विधायक रविंद्र रवि को भारतीय रेलवे के उत्तरी जॉन का सदस्य मनोनीत किया है। इस नियुक्ति पर रवि समर्थकों में खुशी है। रविंद्र रवि की इस नियुक्ति पर भाजपा मंडल अध्यक्ष निर्मल सिंह ने कहा कि विधानसभा देहरा में भी रेलवे लाइन गुजरती है तथा अब रवि को मिली इस नियुक्ति से इस लाइन के सुधारीकरण की आस जगी है।




भाजयुमो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डा. सुकृत सागर ने कहा कि रविंद्र रवि का मेहनती और सूझबूझ वाला व्यक्तित्व है। जिसका फायदा प्रदेश में रेलवे को रेल सुविधा के विस्तारीकरण में मिलेगा। रवि ने अपनी नियुक्ति के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रेलमंत्री पीयूष गोयल, तथा वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर जिनकी अनुशंसा पर उनको यह नियुक्ति मिली है का धन्यवाद किया।

देहरा भाजपा मंडल अध्यक्ष निर्मल सिंह, महामंत्री रंजीत गुलेरिया, रमेश चौधरी, जिला महामंत्री जगदीप डडवाल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सर्वदर्शन, नगर परिषद अध्यक्षा सुनीता कुमारी, बीडीसी चैयरमेन अर्चना धीमान, भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डा. सुकृत सागर के अतिरिक्त पार्टी के अन्य पदाधिकारियों ने भी रवि को भारतीय रेलवे के उत्तरी जॉन का सदस्य मनोनीत होने पर बधाई दी तथा पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का भी रवि की नियुक्ति के लिए अाभार व्यक्त किया।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका