Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बुजुर्ग और दिव्यांग श्रद्धालुओं को चिंतपूर्णी मंदिर तक ले जाएगी एंबुलेंस


  • ऊना,रिपोर्ट
    शक्तिपीठ चिंतपूर्णी में महीनों से बंद मंदिर न्यास की एंबुलेंस को डीसी राघव शर्मा के आदेश के बाद फिर शुरू कर दिया गया है। इससे मंदिर आने वाले दिव्यांग, बुजुर्ग और बीमार श्रद्धालुओं को मंदिर भवन के नजदीक आने की सुविधा मिल सकेगी।




बताते दें कि कुछ दिन पहले डीसी जब चिंतपूर्णी आए थे तो लोगों ने मंदिर न्यास की एंबुलेंस सेवा के बंद होने की समस्या के कारण दिव्यांग श्रद्धालुओं को हो रही परेशानी के बारे में उन्हें बताया था। इसके बाद डीसी ने शीघ्र एंबुलेंस चलाने के आदेश दिए थे। इसके बाद अब ये एंबुलेंस सेवा दिव्यांग, बुजुर्ग श्रद्धालुओं के लिए शुरू की गई है। यही नहीं मंदिर में तैनात होमगार्ड के जवान ऐसे श्रद्धालुओं का खास ध्यान रख रहे हैं जिनको चलने में दिक्कत है या जो बुजुर्ग हैं।

ऐसे श्रद्धालुओं को मंदिर की लिफ्ट से सुविधाजनक दर्शन करवाए जा रहे हैं। पूर्व मंदिर ट्रस्टी और पुजारी निरंजन कालिया ने मंदिर न्यास की एंबुलेंस श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए चलाने को लेकर डीसी का धन्यवाद किया है। डीसी राघव शर्मा ने बताया कि मंदिर न्यास की एंबुलेंस को दिव्यांग और बुजुर्ग श्रद्धालुओं के लिए चला दिया है। इससे ऐसे श्रद्धालुओं को मंदिर तक पहुंचने में कोई दिक्कत न हो। उन्होंने कहा कि दिव्यांग श्रद्धालुओं के लिए मंदिर की लिफ्ट से दर्शन के लिए भेजकर सुविधा दी जा रही है।

साभार अमर उजाला।

Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में