Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मंडी प्रशासन व जल शक्ति विभाग के आलाधिकारियों के विरुद्ध जम कर नारे बाजी



  • बैजनाथ,रिपोर्ट

  • बैजनाथ के साथ लगते गांव गणखेत्र ब अन्य पांच गांब के दर्जनों ग्रामीणों की पानी की चल रही खींचातानी अब प्रशासन ब सरकार की अनदेखी के चलते उग्र होने लगी ।पिछले चार दिन से कांगड़ा मंडी सीमा घटा पर धरने पर बैठे ग्रामीणों ने आज कांगड़ा,मंडी प्रशासन ब जल शक्ति बिभाग के आलाधिकारियों के विरुद्ध जम कर नारे बाजी की ब चेताबनी दी कि अगले दो दिन तक किसी हमारी बात का समाधान न किया तो बुधबार को सभी ग्रामीण अबाही नाग मंदिर के पास राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर धरने पर बैठ जाएंगे।




ग्रामीणों का रोष है कि बह अपनी समस्या को लेकर राज्य सभा सांसद इंदु गोश्वामी के पास पहुंचे।एस डी एम बैजनाथ के पास पहुंचे।
उनमें इस बात का भी रोष है कि मौके पर जब हम धरने पर बैठे थे तो मंडी के जलशक्ति बिभाग के अधिकारी यहां आये मगर ग्रामीणों से कोई बात न कर उल्टे धमकी दे गए कि धरने प्रदर्शन चले रहते हैं।पानी तो हम लेकर ही रहेंगे।

पार्षद अमित कपूर ने कहा कि पिछले चार दिन से ग्रामीण धरना प्रदर्शन कर रहे हैं ।मगर कोई भी सुनने को तैयार नही है।
उनका कहना है कि मंडी बालों ने कोई भी एन ओ कि नगर पंचायत से नही ली ।
उन्होंने कहा कि भटवाली खड्ड से उठाऊ पेयजल योजना के निर्माण कार्य बंद नही करबाया तो मजबूर हो कर हमें सड़क पर बैठना पड़ेगा।।ऐसे में ग्रामीण खुद पाइपें उखाड़ने पर बाध्य हो जाएंगे।
।उनका कहना है कि इस उठाऊ पेयजल योजना के चालू होने से गांव गणखेतर ,बलह, पंडौल रोड, डोहल, ब खोली के सैकड़ों परिवारों को सिंचाई के लिए कहीं से भी कोई पानी उपलब्ध नहीं होगा। उन्होंने कहा कि भट्टबाली खड से ऊपर से हमारी बर्षों पुरानी निगुहल,ब चन्दरुल कुहल आती हैं।

Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में