Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भारत बिकास परिषद पालमपुर के चुनाव सम्पन्न

सुदर्शन वासुदेवा बने भारत विकास परिषद के अध्यक्ष



  • पालमपुर,मोनिका शर्मा
    भारत विकास परिषद पालमपुर शाखा के वार्षिक चुनाव सम्पन्न हुए जिसमें सुदर्शन वासुदेवा को वर्ष 2021-22 के लिये अध्यक्ष चुना गया। इसके अतिरिक्त नरेंद्र दीक्षित को सचिव व गगन वासुदेवा को कोषाध्यक्ष चुना गया।




चुनाव पर्यवेक्षक एवं भारत विकास परिषद पश्चिम प्रान्त के सङ्गठन मंत्री डॉ वीरेंद्र कौल ने जानकारी दी कि परिषद के संविधान के अनुसार चुनावी प्रक्रिया को अपनाया गया और सर्व-सहमति से पालमपुर शाखा के दायित्वधारियों का चुनाव सम्पन्न हुआ। इस मौके पर शाखा सचिव नरेंद्र दीक्षित ने पिछले वर्ष के दौरान परिषद द्वारा किये गए सेवा एवं संस्कार के कार्यों का ब्यौरा समस्त सदस्यों को दिया गया। जबकि कोषाध्यक्ष गगन वासुदेवा ने वित्तीय रिपोर्ट प्रस्तुत की।

बैठक में भारत विकास परिषद पालमपुर शाखा के संस्थापक सदस्य हरीश चावला व उनके भाई मुकेश चावला के निधन पर मौन रख कर शोक व्यक्त किया गया।

इस दौरान शाखा अध्यक्ष सुदर्शन वासुदेवा ने कहा कि कोरोना संकट के समय भी परिषद के सदस्यों ने समाज के हर वर्ग की मदद की। जरूरतमंदों को राशन किट उपलब्ध करवाने का कार्य हो, अथवा लॉक डाउन के समय लोगों को घरों तक दवाई पंहुचाने का कार्य हो परिषद सदस्यों ने इसके लिये प्रयत्न किया। परिषद के सदस्यों ने रक्तदान करके समाज सेवा में अपना योगदान दिया। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी परिषद समाज के हर वर्ग की सहायता के लिये ततपर रहेगी। इस दौरान वरिष्ठ सदस्य जितेंद्र बंटा, कुलदीप भारद्वाज, कमल सूद, असीम गुप्ता, कुशल कटोच, आरके शर्मा, रविन्द्र भारद्वाज, हेमांशु मिश्रा, राकेश चंदेल, विनय शर्मा संजय सूद, विजय उप्पल, मनोज रत्न भी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments