Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विक्टोरिया पुल से डांगसीधर सड़क का कार्य शीघ्र होगा आरंभ: सीएम


  • मंडी,रिपोर्ट
    अंतरराष्ट्रीय महाशिवरात्रि मेले के शुभारंभ पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने छोटी काशी मंडी को 17.43 करोड़ की सौगातें दीं। उन्होंने विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास किए। तलयाहड़ और पुरानी मंडी में आयोजित जनसभा में सीएम ने कहा कि विक्टोरिया पुल से ढांगसीधार तक की सड़क का कार्य शीघ्र ही आरंभ किया जाएगा। इसके लिए बजट का प्रावधान किया गया है। उन्होंने निगम चुनावों में भाजपा उम्मीदवारों के लिए समर्थन की अपील की।
    एसपी कार्यालय मंडी पुलिस लाइन में शिफ्ट किया जाएगा। 5.66 करोड़ रुपये की लागत से पुलिस अधीक्षक कार्यालय भवन, 3.11 करोड़ रुपये की लागत से आईआरबीएन पंडोह का बहुउद्देश्यीय हाल की आधारशिला रखी। सीएम ने पुलिस लाइन मंडी में ही 25 लाख रुपये की लागत का एकीकृत कमांड एवं नियंत्रण केंद्र का लोकार्पण किया।




तलयाहड़ में 33 केवी सब स्टेशन, पुरानी मंडी में पार्किंग
2.07 करोड़ रुपये की लागत से तलयाहड़ में 33 केवी सब स्टेशन का शिलान्यास किया। इससे छोटी काशी मंडी में बिजली आपूर्ति बेहतर होगी। शहर के साथ सटे ग्रामीण इलाकों में भी बिजली की समस्या से लोगों को दोचार नहीं होना पड़ेगा। राजकीय माध्यमिक पाठशाला पुरानी मंडी में 2.87 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली पार्किंग की आधारशिला रखी।

डीएनए ब्लॉक का शिलान्यास


विज्ञान प्रयोगशाला सेंट्रल रेंज मंडी में 1.32 करोड़ रुपये की लागत से डीएनए न्यू ब्लॉक का शिलान्यास किया। सीएम ने 2.15 करोड़ रुपये की लागत से क्षेत्रीय फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला सेंट्रल रेंज मंडी में डीएनए विश्लेषण सुविधा का लोकार्पण किया।

करोड़ों की योजनाएं आरंभ: महेंद्र


जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने मंडी नगर परिषद को नगर निगम में स्तरोन्नत करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। कहा कि मंडी शहर और शहर में विलय किए गए क्षेत्रों में मल निकासी की सुविधा प्रदान करने के लिए करोड़ों रुपये की योजनाएं आरंभ की गई हैं।

लोग दें सीएम को समर्थन: रामस्वरूप


सांसद राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री मंडी शहर को राज्य का सबसे जीवंत शहर बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अब यह शहर के लोगों की जिम्मेदारी है कि वे मुख्यमंत्री को पूरा समर्थन दें, ताकि विकास की गति निर्बाध रूप से बढ़ सके।
साभार अमर उजाला

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध