Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांग्रेस को गहरा झटका,अजय कपूर व कमलेश धीमान भाजपा में शामिल

पालमपुर, मोनिका शर्मा
कांग्रेस पार्टी को उस समय गहरा झटका लगा जब पालमपुर विधानसभा हलके की सबसे बड़ी ग्राम पंचायत पडियारखर के इस बार हुए चुनाव में रिकॉर्ड मतों से जीतने वाली कंचन कपूर के पति कांग्रेस पार्टी के नेता व कांगड़ा ज़िला के सोशल मीडिया के सह संयोजक अजय कपूर ने जयराम व नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया। यही नहीं इसी ही ग्राम पंचायत की कांग्रेस नेत्री कमलेश धीमान जोकि मात्र 13 वोटों से बीडीसी का चुनाव हारी हैं और पूर्व में इसी पंचायत में बाढ़ पंच पद पर भी रह चुकी हैं, उन्होंने भी भारतीय जनता पार्टी में विश्वास रखते हुए भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।



इस मौके पर भाजपा नेता त्रिलोक कपूर ने बताया कि अजय कपूर का समाजिक क्षेत्र में भी इनका बहुत बड़ा योगदान है। इनके भाजपा में शामिल होने से पार्टी को निश्चित तौर पर लाभ होगा और पार्टी भी भाजपा में शामिल कांग्रेस नेताओं की सम्मान की दृष्टि से कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

इस मौके पर पालमपुर भाजपा मंडल महामंत्री अमरजीत सिंह, मंडल उपाध्यक्ष पवनसुत, मंडल सचिव विनय किशोर आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments