Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मांगे नहीं मानी तो अनिश्चितकाल के धरने पर सोमवार से बैठेंगे डॉक्टर राजन सुशांत व समर्थक


प्रतिदिन पांच लोग बैठगे धरने पर



  • नूरपूर(संजीव महाजन)
    कांगड़ा -चंबा पूर्व सांसद एबं बर्तमान में हमारी पार्टी हिमाचल पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉक्टर राजन सुशांत समर्थकों सहित सोमवार से अनियश्चियत कालीन धरना पर बैठने का आह्वान किया । इस संदर्भ में विश्राम गृह फतेहपुर में शनिवार को एक प्रैस कॉन्फ्रेंस दौरान डॉक्टर राजन सुशांत ने यह जानकारी दी। उन्होंने मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश को उनके विधानसभा फतेहपुर के एक दिबसीय प्रबास दौरान क्षेत्र की समस्याओं के साथ कर्मचारियों की समस्याओं के निदान के लिये मांग पत्र सौंपते हुए एक सप्ताह का समय दिया था ।
    उन्होंने वताया कि शनिवार को दिया गया समय खत्म हो गया ।




इसलिये मुख्यमंत्री को एक दिन का समय और देते हुए भी समाधान न होने की सूरत में सोमवार से फतेहपुर में अनिश्चियतकालीन धरना देने का फैसला लिया गया है ।
उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री को एनपीएस के तहत आने बाले करीब एक लाख कर्मचारियों के लिये पुरानी पैंशन स्कीम बहाल करने ,करीब 4500 करुणामूलक नौकरियाँ देने ,करीब सबा दो लाख सेबारत कर्मचारियों को डीए व अन्य भते जोकि कोरोना काल के नही दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्होंने अधिसूचना जारी करने को एक सप्ताह का समय दिया था ।लेकिन अभी तक सरकार द्वारा कोई भी नोटिफिकेशन जारी नही की गई है ।जोकि गम्भीर चिंता का विषय है ।
उन्होंने बताया कि अगर रविवार तक भी उनके द्वारा दिये गए मांगपत्र पर कारबाई न हुई तो सोमबार से अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया जाएगा ।
उन्होंने बताया कि प्रतिदिन पांच लोग धरने पर बैठेंगे ।तथा धरना तब तक चलेगा जब तक मुख्यमंत्री उनकी मांगों पर किसी तरह घोषणा नही करते हैं ।इस मौके पर उनके साथ उनके समर्थक भी उपस्थित रहे ।

Post a Comment

0 Comments