Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुंह के बल पानी की टंकी में गिरी महिला शिक्षक, मौत

महिला शिक्षक इसी साल रिटायर होने वाली थीं। पति की एक हादसे में मौत हो चुकी है। अब पत्नी की मौत के बाद इलाके में शोक का माहौल है।



  • बिलासपुर,रिपोर्ट
    हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में घुमारवीं की आदर्श कॉलोनी में पानी की टंकी में डूबने से एक महिला की मौत हो गई। बेटे ने मां का शव टंकी में डूबा देखा तो वह बेहोश हो गया। बाद में परिजनों ने पुलिस को को सूचना दी।




पुलिस थाना घुमारवीं की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को टंकी से निकालकर कब्जे में लिया। मृतका की पहचान सुजाता देवी (57) पत्नी दिवंगत करतार सिंह निवासी गांव तुनसू डाकघर मरहाणा के रूप में हुई है। सुजाता देवी मंडी जिला के खनोट स्कूल में अध्यापक थीं और इसी साल रिटायर होने वाली थीं। पति की कुछ साल पहले एक हादसे में मौत हो चुकी है।

पुलिस को दी सूचना में मृतका के बेटे ने बताया है कि उसकी मां की मौत टंकी में डूबने से हुई है। दरअसल, घर के आंगन में 1000 लीटर की टंकी ओवरफ्लो हो रही थी। सुजाता देवी उसे देखने के लिए कुर्सी पर चढ़ी थी। हाथ में मोबाइल था, जो छूटकर टंकी में गिर गया. उसे निकालने को सुजाता देवी झुकी होंगी और मुंह में बल टंकी में गिरी होंगी।

टंकी से मिली लाश


बेटे ने बताया कि जब वह काफी देर तक अंदर नहीं आईं तो उन्होंने बाहर जाकर देखा तो पानी बाहर बह रहा था और मां नजर नहीं आ रही थीं। उन्होंने टंकी में झांककर देखा तो मां उसमें पड़ी थीं। चिल्लाने की आवाज सुनकर बाकी परिजन दौड़े आए और सुजाता देवी की लाश को टंकी से बाहर निकाला. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि हर एंगल से केस की जांच की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध