Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

करसोग में 9.692 किलोग्राम चरस के साथ एक गिरफ्तार व दो फरार



  • मंडी,रिपोर्ट
    जिला मंडी के करसोग में पुलिस ने नशे का कारोबार करने वालों पर शिकंजा कस दिया है। यहां मंडी जिला पुलिस की एसआइयू टीम ने एक 51 वर्षीय व्यक्ति से 9.692 किलोग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है।




पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। अब मामले में आरोपित से चरस के मुख्य स्त्रोत और सप्लाई करने वाले लोगों को लेकर भी गहन जांच अमल में लाई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर शाम एसआइयू मंडी की टीम उपमंडल के थर्मी में गश्त पर थी, जिसमें एसआइ मनोज वालिया, एएसआइ शेर सिंह, एचसी टेक चंद, विजय सहित अन्य पुलिस कर्मचारी टीम में शामिल थे।

इस दौरान देशराज निवासी धार डाकखाना महोग पुलिस टीम देख कर भागने की कोशिश की। इसके साथ दो और व्‍यक्ति भी बताए जा रहे हैं जैसे ही व्यक्ति भागने लगा पुलिस ने पीछा करते हुए उसे पकड़ लिया, जबकि दो लोग भागने में सफल हो गए।

पुलिस ने जब आरोपित के सामान की तलाशी ली तो उसके पास से चरस बरामद हुई।इलेक्ट्रॉनिक तराजू पर तोलने पर चरस का वजन 9.962 किलोग्राम पाया गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

डीएसपी करसोग गीतांजलि ठाकुर ने बताया पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पुलिस थाना करसोग में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है, जबकि दो लोगों की धर पकड़ की जा रही है। आगामी कार्रवाई जारी है।

Post a Comment

0 Comments